उदयपुर कांड के आरोपियों की पेशी के दौरान हुई पिटाई, वीडियो आया सामने

कन्हैयालाल मर्डर केस के आरोपियों को अपने सामने देखकर जनता बेकाबू हो गई। पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में आरोपियों के साथ मारपीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया।

उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की निशंस हत्या के बाद अन्य शहरों में प्रर्दशन किया जा रहा है। हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो गई। राष्ट्रीय अन्वेषण एजेंसी (NIA) और आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) की एक टीम में उदयपुर में कन्हैया लाल की नृशस हत्या के चार आरोपियों को जयपुर की एक अदालत में पेश किया गया।

अदालत में पेशी करने के पहले आरोपियों को लेकर पुलिस दल एटीएस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) के कार्यालय पहुंची। इस दौरान एनआईए की टीम ने सभी सबूत जमा किए। जिसके बाद कन्हैयालाल हत्याकांड के 2 मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज अख्तरी, गौस मोहम्मद और इसके साथी आसिफ और मोहसिन को अदालत में पेश किया। इस दौरान सुरक्षा कारणों से अदालत और शहर के मुख्य इलाकों के साथ अन्य जगह पर भारी पुलीस बल तैनात किया गया।

Must Read- Maharashtra : अमरावती में केमिस्ट हत्याकांड में 6 लोगों की गिरफ्तारी, साँसद राणा ने लगाए पुलिस कमिश्नर पर आरोप

 

आरोपियों को अपने सामने देखकर कोर्ट परिसर में जनता बेकाबू हो गई। कोर्ट परिसर में दो आरोपियों के साथ जमकर मारपीट और गाली-गलौज भी हु। इस दौरान वकीलों ने आरोपियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और दो आरोपियों के साथ मारपीट भी की गई। इतना ही नहीं कोर्ट परिसर में मौजूद जनता इतने आक्रोश में थी कि सुरक्षा घेरे को भी तोड़ दिया और आरोपियों पर पानी की बोतलें फेंकी गई। तो वहीं वकीलों ने भारत माता की जय, देश के गद्दारों को फांसी दो, राजस्थान पुलिस एनकाउंटर करो हम तुम्हारे साथ हैं के नारे लगाए। हालाकि पुलिस काफी मशक्कत के बाद आरोपियों को साथ में ले जाने में सफल रही। लेकिन जनता का आक्रोश शांत नहीं हुआ, कोर्ट परिसर में बड़ी संख्या में कई लोग मौजूद थे।