इंदौर: इंदौर-खंडवा रोड पर गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इसमें दो बसों की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। इसमें 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। इनमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। कम घायलों का महू के हॉस्पिटल में और गंभीर रूप से घायल लोगों का इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा सिमरोल के बाई ग्राम में हुआ।

जानकारी के लिए बता दें प्रत्यक्षदर्शी सुरेश जायसवाल ने बताया कि आर्या ट्रैवल्स की बस खंडवा से इंदौर जा रही थी। यादव ट्रैवल्स की बस इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी। बाई ग्राम के पास मोड़ पर आर्या ट्रैवल्स की बस ने एक वाहन को ओवरटेक किया और दोनों बसों की आमने-सामने तेज भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद घायलों की रोने और चीखने की आवाज सुनाई दे रही थी। बच्चे भी रोड पर रो रहे थे। आर्या बस के ड्राइवर के दोनों पैर बस के अंदर फंस गए थे। क्रेन की मदद से ड्राइवर को बाहर निकाला। 4 एम्बुलेंस से घायलों को इंदौर भेजा गया है।

Also Read – कल निकलेगी रणजीत सरकार की प्रभातफेरी, सजधज कर तैयार हुआ बाबा का आंगन

यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों बस के आगे के हिस्से पूरी तरह से टूट गए। बस में सवार 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्रीय ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को तुरंत 108 की मदद से कुछ को इलाज के लिए पास के महू के हॉस्पिटल भेजा। वहीं अधिक घायलों को इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल भेजा गया। वहां घायलों का इलाज चल रहा है।