टीवी एक्टर Nakul Mehta की हुई तबीयत खराब, फैंस कर रहे ठीक होने की प्रार्थना

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) के लीड एक्टर की तबीयत खराब हो गई है। एक्टर फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट है। फैंस उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे है।

टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) सभी लोगों को काफी पसंद आता है। इस शो पर लोग खूब प्यार लुटाते है और इसके एक्टर को भी काफी पसंद करते है। इस सीरियल में राम कपूर का किरदार निभाने वाले एक्टर नकुल मेहता की तबीयत खराब हो गई है और वह हॉस्पिटल में एडमिट है।

एक्टर की हुई सर्जरी

एक्टर नकुल मेहता की अचानक से तबीयत खराब होने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है। जैसे ही उनके फैंस को यह बात पता चली सभी काफी निराश हो गए है और उनके ठीक होने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे है। आपको बता दें कि, उनकी हाल ही में एक छोटी सी सर्जरी हुई है जिसके कारण उन्हें शूटिंग से ब्रेक लेना पड़ा है।

Ishqbaaz star Nakuul Mehta can't get over Gully Boy; watches the movie  twice | PINKVILLA

Also Read – Nia Sharma का लहंगे में दिखा बोल्ड अंदाज़, तस्वीरों में देखें Perfect Figure

नकुल का करियर

पिछले कुछ दिनों से नकुल मेहता की तबियत ठीक नहीं होने के कारण से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। उनकी एक छोटी सी सर्जरी हुई है जिसके कारण अब वह पूरी तरह से बेड रेस्ट ले रहे है। नकुल मेहता अब फिर से सीरियल में कब दिखाई देंगे इस बात की किसी को भी जानकारी नहीं है। फैंस उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे है। नकुल 39 साल के है और उन्होंने टीवी में डेब्यू साल 2012 में सीरियल ‘प्यार का दर्द है, मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ से किया था। उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर ऑफ कॉमर्स किया है और वहीं से वह थिएटर में जुड़ गए थे। वह टीवी सीरियल के साथ ही मॉडलिंग और कई म्यूजिक वीडियो भी कर चुके है।

Also Read – KK के आखरी दर्शन पर टूट गई पत्नी, Mamata Banerjee ने दी श्रद्धांजलि