बर्थडे फोटोज में बिकनी पहनी Ira पर ट्रोलर्स ने साधा निशाना, Sona Mohapatra ने लोगों को दिया मुंहतोड़ जवाब

अपनी पोस्ट में सोना ने लिखा आइरा की चॉइस के कपड़े या फिर आमिर खान ने जो कहा था उसे जोड़कर लोग गुस्सा दिखा रहे हैं. लेकिन इतना जान लीजिए कि वह 25 साल की हो चुकी है. आगे सोना ने लिखा कि एक इंडिपेंडेंट सोच वाली लड़की अपनी चॉइस के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही है.

Ira

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Amir Khan) की बेटी आइरा (Ira) अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आइरा के कई फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में आइरा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. सामने आते ही यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. हमेशा की तरह आइरा ने जब इस बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो ट्रोलर्स ने उन्हें निशाना बना लिया. सिर्फ आइरा (Ira) को ही नहीं बल्कि आमिर खान को भी लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई.

Ira

ट्रोलर्स के निशाने पर आइरा (Ira) इसलिए आ गई क्योंकि उन्होंने जो बर्थडे पिक्चर शेयर किए उसमें वह बिकनी में नजर आ रही थी. बस यही सब देखकर लोग उन्हें पिता के सामने रहने के तौर-तरीके सिखाने पर उतारू हो गए. कई लोगों ने आइरा पर भद्दे कमेंट भी किए. यह सब देखकर जानी-मानी सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) आइरा के बचाव में उतरी और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया.

Must Read- WhatsApp पर दिखा Instagram और Facebook का ये फीचर, ऐसे करें इस्तेमाल 

अपनी पोस्ट में सोना ने लिखा आइरा की चॉइस के कपड़े या फिर आमिर खान ने जो कहा था उसे जोड़कर लोग गुस्सा दिखा रहे हैं. लेकिन इतना जान लीजिए कि वह 25 साल की हो चुकी है. आगे सोना ने लिखा कि एक इंडिपेंडेंट सोच वाली लड़की अपनी चॉइस के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही है. इसके लिए उसे किसी की भी परमिशन की जरूरत नहीं है.

 

सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) कि इस पोस्ट के बाद लोग आइरा (Ira) के सपोर्ट में उतरते दिखाई दिए. बता दें कि आइरा के बर्थडे पर आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) और दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) दोनों ही मौजूद थे. बर्थडे सेलिब्रेशन से पहले आइरा (Ira) की ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था.