रनिंग के दीवानों को आपने मैराथन में दौड़ लगाते हुए देखा ही होगा। जहां एक साथ हजारों की संख्या में लोग दौड़ते हुए नजर आते हैं। लेकिन आपको मैराथन दौड़ में वही लोग नजर आएंगे जो कि युवा है या फिर अपनी रनिंग के लिए जाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि आंख में चश्मा और साड़ी पहने हाथों में तिरंगा लिए एक 80 साल की महिला मैराथन में दौड़ लगाती हुई नजर आई।

मैराथन में जिसने भी महिला को दौड़ लगाते हुए देखा वह महिला का मुरीद हो गया। अब इस बुजुर्ग महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। उनकी तारीफ हो रही है और यह बुजुर्ग महिला की सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल हाल ही में टाटा मुंबई मैराथन आयोजन हुआ था जिसमें 55000 से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया इनमें ही इन बुजुर्ग महिला को तिरंगा लिए दौड़ते हुए देखा गया।

Also Read: शुभमन गिल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भारत ने न्यूजीलैंड को हराया

हालांकि इस मैराथन दौड़ में मुंबई के कई क्षेत्रों से लोगों ने भाग लिया था। लेकिन जिसने भी इन बुजुर्ग महिला ने हाथ में तिरंगा लिए दौड़ते हुए देखा गया। इस वीडियो को भारती की पोती डिंपल मेहता फर्नांडिस द्वारा साझा किया गया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है भारती नाम की एक बुजुर्ग महिला इस मैराथन दौड़ में तिरंगा लिए दौड़ती हुई नजर आई।

इन बुजुर्ग महिला ने 51 मिनट में 4.2 किलोमीटर दौड़ लगाई डिंपल ने वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि वह 80 वर्ष की महिला की इच्छाशक्ति और से काफी ज्यादा प्रेरित हुई है। इस वीडियो के माध्यम से डिंपल कहना चाहती है कि हमें भारतीय होने और अपने संस्कृति पर काफी ज्यादा गर्व है। यही कारण है कि 80 वर्षीय महिला अपने हाथ में तिरंगा लिए हुए दौड़ती हुई नजर आई। इस वीडियो को सभी ने काफी ज्यादा पसंद किया है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है।