श्रद्धा कपूर ने जहां अपने करियर की पीक पर एक बड़ा ब्रेक लिया था. ऐसे में श्रद्धा के चाहने वाले उनका बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीँ फिलहाल उनकी आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में श्रद्धा कपूर ने क्यूट चालबाज लड़की का किरदार प्ले किया था है. रणबीर कपूर के साथ पहली बार थिएटर पर श्रद्धा को देख फैंस को दोगुना आनंद आने वाला है.

देखें फिल्म का ट्रेलर

फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के मेकर्स ने बनाया है. ऐसे में प्रेम प्रसंग के साथ-साथ कॉमेडी का डोज तो लगना ही था. रिलेशनशिप की कॉम्प्लिकेशंस दिखाने के लिए एक मक्कार और दूसरी झूठी मिलाएंगे हाथ.

Also Read – 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों व पेंशनरों को सरकार की बड़ी सौगात, DA में 4 फीसदी की होगी बढ़ोतरी

ब्रेकअप नहीं होगा

श्रद्धा कपूर जहां आधुनिक ज़माने की लड़की हैं तो वहीं रिलेशनशिप में धंसता एक लड़का दिखाई दे रहा है. रणबीर कपूर डील करता है कि ब्रेकअप तुम ही करोगी. ऐसे में श्रद्धा कपूर शादी के लिए ज़रा भी राजी नहीं है. फिर लड़के के परिवार की नजर में अपनी गुड लुक्स मेनटेन करने के लिए वो लड़के को नीचा दिखाना स्टार्ट कर देती है.

कैसे खुलेगी पोल

ऐसे में ये एक गेम है जहां दोनों ही एक-दूसरे की पोल खोलने का एक मौका नहीं छोड़ते है. वहीं इस फिल्म में कॉमेडी है, रोमांस है और फिल्म में बहुत सारा झूठ हैं, यानी की कुल मिलाकर फिल्म हंसी का फुल डोज है. ऐसे में ये देखना तय होगा कि होली मतलब 8 मार्च को मूवी में क्या जलवा दिखाती है. लोगों को सच्चे प्यार की ये झूठी स्टोरी दर्शको को पसंद आएगी या नहीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा।