टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा फिटनेस के साथ – साथ टैटू की है दीवानी, देखें फोटोज

एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा हैं, मगर कृष्णा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से काफी सुर्ख‍ियों में बनी रहती हैं।

0
406

मुंबई : एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा हैं, मगर कृष्णा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से काफी सुर्ख‍ियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर कृष्णा श्रॉफ के टैटू चर्चा में हैं और अगर बात टैटू की करे तो वह भी किसी स्टार से कम नहीं।

https://www.instagram.com/p/Bkxnk3lHkpK/?utm_source=ig_web_copy_link

कृष्णा ने अपनी कलाई पर जहां सितारों का टैटू बनवाया है, वहीं अपने हाथ पर गॉडमदर का टैटू बनवाया है। कृष्णा अपनी बॉडी के कई हिस्सों पर टैटू बनवा चुकी हैं। वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। अपने भाई की तरह उनमें भी फिटनेस के प्रति दीवानगी है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BjPT2a2n20V/?utm_source=ig_web_copy_link

कृष्णा भले ही फिल्मों से जुड़ी नहीं हैं, लेकिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से वह हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा ने कहा था, ‘मुझे अपना जोन पसंद है और मुझे अपने दायरे में ही रहना पसंद है। मेरे पास दो दोस्त हैं, जिन्हें मैं करीब 20 साल से जानती हूं।’ कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here