Michael Neser Controversial Catch: क्रिकेट आज के समय में सभी का सबसे पसंदीदा खेलों में से एक है हर गली चौराहा उसे लेकर मोहल्ले स्टेडियम तक क्रिकेट खेलना और देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आज क्रिकेट के कई फॉर्मेट 12 महीने ही चलते हुए नजर आते हैं ऐसे में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी भी इन सीरीज के दौरान देखने को मिलते हैं।

हाल ही में क्रिकेट इतिहास का पहला एक ऐसा असंभव कैच का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग भी हैरान है।
गौरतलब है कि आपने आईपीएल टूर्नामेंट में ऐसे कई कैच देखे होंगे जिसमें खिलाड़ी बॉउंड्री पर खड़े होकर बाहर जाती गेंद को दो बार में झपक लेता है। लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं यह वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा और ना ही इस तरह किसी खिलाड़ी ने कैच पकड़ा होगा।

Also Read: Twitter Account Ban : ट्विटर ने भारत में 48,624 अकॉउंट्स पर लगाया प्रतिबंध, जानें क्या है इसकी वजह

दरअसल, हाल ही में सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच रविवार को मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले के दौरान ही इतिहास का यह असंभव कैच देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग भी काफी ज्यादा हैरान है। इस कैच को पकड़ने के लिए खिलाड़ी बाउंड्री के बाहर निकल जाता है।

वहीं बाउंड्री के बाहर जाने के बाद दो बार में स्टेज को पकड़ता है जो कि अब तक का सबसे असंभव केस माना जा रहा है। इस कैच को माइकल नेसर नामक खिलाड़ी द्वारा पकड़ा गया। कई बार कैमरे से इस कैच को देखा भी गया। आखिरकार एंपायर ने इस कैच को सही माना और खिलाड़ी को आउट दे दिया। इसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।