शाहरुख़ खान अपने नए लुक जिसमे लंबे घुंघराले बाल और किलर अंदाज में नज़र आ रहे हैं, इस पोस्टर में किंग खान का वही चार्म ,और वही स्वैग देखने को मिल रहा हैं. पठान से शाहरुख खान का नया पोस्टर डाला गया है. जिसमे किंग खान के किलर एटीट्यूड पर उनके फैंस एक बार फिर मर मिटे हैं.लेकिन कई फैंस ऐसे भी हैं, जो पठान से किंग खान शाहरुख़ का ये नया पोस्टर देखकर गुस्से से आग बबूला हो गए और फिल्म मेकर्स पर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं.

फैंस के भड़कने की क्या हैं असली वजह

https://twitter.com/yrf/status/1599992059582369792

किंग खान के प्रशंसक उनकी फिल्म पठान को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं. वही फैंस किंग खान की मूवी पठान के लिए एक-एक दिन गिन रहे हैं कि कब पठान मूवी रिलीज होगी और वो थिएटर में जाकर किंग खान के चार्म को देेख कर एन्जॉय कर पाएंगे. पठान से शाहरुख के अब तक कई लुक और पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिन्हें फैंस ने अपना बेशुमार प्यार भी दिया है. शाहरुख के इस नए पोस्टर को फैंस पहले ही देख चुके हैं. ऐसे में लोगों को ऐसी आशा थी कि अब तो फिल्म का कोई गाना रिलीज किया जाएगा. पठान मूवी के गाने सुनने के लिए फैंस काफी बेताब लग रहे हैं. लेकिन फिल्म मेकर्स ने इस बार भी गाना रिलीज करने के बजाए फिल्म से किंग खान का नया पोस्टर रिलीज कर दिया, जिसे देखकर फैंस काफी हद तक फिल्म मेकर्स पर भड़क रहे हैं. शाहरुख का अंदाज तो सभी को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, लेकिन गाना रिलीज ना करने पर मेकर्स पर फैंस का गुस्सा इस पोस्टर पर फूट पड़ा।

Also Read –दुनिया की सबसे ताकतवर महिलाओं में शुमार हैं Nirmala Sitharaman समेत ये 6 भारतीय महिलाएं

सुर्ख़ियों में किंग खान का ये न्यू पोस्टर

https://twitter.com/yrf/status/1600497859983450113

पठान मूवी के इस नए पोस्टर में किंग खान शाहरुख लंबे घुंघराले बालों में नज़र आ रहे हैं. जिसमे उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. शाहरुख के चेहरे पर एक अलग ही चार्म दिक् रहा है. जिसमे पोस्टर के साथ लिखा गया है- अपनी कुर्सी की पेटी बांधलो. इससे अलावा दो दिन पहले भी फिल्म से शाहरुख का एक नया पोस्टर शेयर किया गया था, जिसमें किंग खान कंधे पर बंदूक रखकर फुल ऑन जलवा दिखाते हुए नज़र आए. पोस्टर देख-देखकर फैंस अब थक चुके हैं और वो कुछ नया चाहते हैं. फैंस को लगा था कि इस बार गाना रिलीज किया जाएगा, लेकिन इस बार भी ऐसा नहीं हुआ,और इसी वजह से पठान के मेकर्स पर फैंस का गुस्सा उन पर फूट पड़ा है.

गुस्साए फैंस ने कई मज़ेदार कमैंट्स भी किए

https://twitter.com/yrf/status/1600497859983450113

एक फैन ने मीम शेयर करते हुए अपनी निराशा जताई, जिसमें लिखा है- थक गया हूं, कुर्सी की पेटी बांध-बांधकर. पता नहीं  YRF वाले पठान का सॉन्ग और ट्रेलर कब दिखाएंगे। वही एक अन्य यूजर ने भड़कते हुए लिखा- कितनी बार कुर्सी की पेटी बांधू ,गाने कब ला रहे हो, या बस पेटी ही बांधकर रह जाएं.
वही एक दूसरे यूजर ने लिखा- हार्ट अटैक देगा क्या भाई…जब भी नोटिफिकेशन आता है, लगता है गाना आया है. लेकिन YRF पहले अनाउंसमेंट करना फिर सॉन्ग रिलीज करना.