ये है Kiara Advani का Wedding Plan, खुद किया खुलासा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस समय वह पूरी स्टार कास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पिछले काफी समय से अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के चलते सुर्खियों में बनी हुई है. इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ रिलेशनशिप और फिर ब्रेकअप की खबरों के चलते भी चर्चा में रही. अब एक बार फिर कियारा सुर्खियों में छा गई है. यहां वजह कोई फिल्म या फिर सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप नहीं बल्कि कियारा की शादी है. अपनी शादी को लेकर कियारा ने हाल ही में बड़ा अनाउंसमेंट किया है.

बता दें कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस समय वह पूरी स्टार कास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे ही प्रमोशनल इवेंट के दौरान कियारा से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, उसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया. मीडिया ने कियारा (Kiara) से पूछा कि आप शादी कब करने वाली हैं. कियारा इसका जवाब देती उससे पहले ही वहां बैठे फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि मैं 50 का हो गया हूं, लेकिन आप लोग मुझसे नहीं पूछ रहे हैं कि मैं शादी कब करूंगा. आप लोगों को क्या लगता है मैं शादी के लायक नहीं हूं हम भी शादी कर सकते हैं भई. करण के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) भी मजाकिया अंदाज में पत्रकार कहते नजर आए कि तेरे मां-बाप आएंगे शादी का रिश्ता लेकर. इस हंसी मजाक के बीच सभी को कियारा के जवाब का इंतजार था.

Must Read- Poonam ने पहना ऐसा टॉप छिपाना पड़ा मुंह, वीडियो वायरल

शादी के सवाल का जवाब देते हुई कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कहा कि मुझे शादी वाले टैग की जरूरत नहीं है. मैं वेल सेटल्ड हूं काम कर रही हूं, कमा रही हूं और बहुत खुश हूं. कियारा के इस जवाब से साफ हो गया है कि फिलहाल उनका शादी करने का कोई भी प्लान नहीं है. वही बात अगर उनके और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के रिलेशनशिप की करें तो दोनों ने अब तक अपने रिलेशनशिप पर कभी भी खुलकर बात नहीं की. कुछ दिनों से दोनों की ब्रेकअप की खबरें तेजी से फैल रही थी उस पर भी दोनों ने कुछ नहीं कहा. हालांकि सिद्धार्थ की पोस्ट पर कियारा के रिएक्शन और भूल भुलैया के स्क्रीनप्ले के दौरान सिद्धार्थ का कियारा को गले लगाना इस बात का संकेत था कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है.

बात अगर फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) की करी जाए तो इसमें कियारा आडवाणी के साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू सिंह मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म को 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.