Home मनोरंजन बॉलीवुड Poonam ने पहना ऐसा टॉप छिपाना पड़ा मुंह, वीडियो वायरल

Poonam ने पहना ऐसा टॉप छिपाना पड़ा मुंह, वीडियो वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पॉपुलर शो लॉकअप (Lock Up) अब खत्म हो गया है। इस शो के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) बने है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पॉपुलर शो लॉकअप (Lock Up) अब खत्म हो गया है। इस शो के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) बने है। शो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी थी जो की आए दिन सुर्ख़ियों में रहती थी। हाल ही में दोनों मुंबई (Mumbai) में हुए एक फंक्शन में गई थी वहां पर पूनम के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण वह ट्रोल होने लगी है। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बार-बार संभाल रही थी ड्रेस

इस प्रोग्राम में अंजलि ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी और वह काफी खूबसूरत भी दिख रही थी और वहीं दूसरी तरफ पूनम ने क्रॉप टॉप पहन कर रखा था। इस टॉप की वजह से उनको सबके सामने कई बार शर्मिंदा भी होना पड़ा। पूनम अपने टॉप की वजह से काफी अनकंफर्टेबल फील कर रही थी, क्यूंकि पूरी पार्टी में वो बार-बार अपना टॉप ही सही कर रही थी। पूनम ने फिर बाद में उसे अपने बालों से छिपा लिया था जिसके कारण वह कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Also Read – अश्लील डांस करते हुए Urfi Javed नहीं संभाल पाई अपनी ड्रेस,वीडियो वायरल 

लोगों ने किया ट्रोल

पूनम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे है। एक यूज़र ने लिखा था कि – ‘जब आप ड्रेस में कंफर्टेबल ही नहीं थी तो ऐसी ड्रेस पहनने की ज़रुरत क्या थी।’ एक दूसरे यूज़र ने लिखा कि – ‘बॉलीवुड बहुत ही बेकार जगह है यहां पर एक्ट्रेस को टैलेंट नहीं बॉडी दिखाना आता है।’

जानबूझकर करती है पूनम ऐसा

इतना ही नहीं लोगों इससे भी ज़्यादा कमेंट किए एक यूज़र लिखती है – ‘उर्फी, पूनम और राखी सावंत एक दूसरे को कंपटीशन देती है कि देखो कौन कितने कम कपड़े पहनता है।’ एक यूज़र ने इतना तक बोल दिया कि – ‘ये सब पूनम जानबूझकर करती है ताकि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो और उन्हें लोगों की पब्लिसिटी मिले।

 

पूनम ने कह दी ये बात

वहीं फोटोग्राफर्स की तरफ देखते हुए पूनम कहती है कि मुझे अंजलि को देखकर रोना आ जाता है क्यूंकि हमारे बीच प्यार ही इतना है। हम दोनों के बीच बहुत ज़्यादा प्यार है। वहीं दूसरी तरफ अंजलि ने बताया कि उन्होंने मुंबई का स्ट्रीट फ़ूड खाया। मुंबई के मोमोज़ तो खा लिए अब उन्हें भेलपुरी भी खानी है।

शो में उतारा था टॉप

आपको बता दें कि पूनम ने लॉकअप शो को भी डर्टी शो बना दिया था। शो में कभी वो सबके सामने खुले में नहा रही थी तो कभी उन्होंने फैंस के लिए अपना टॉप उतार दिया था। इतना सबकुछ करने के बाद भी वह शो को नहीं जीत पाई।

Also Read – Indore में बोले Anup Jalota – में संत नहीं , एक साधारण इंसान हूँ ,शराब भी पीता हूँ और मुझे भी मस्ती करने दो यार