सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता और अपने समय के सुपर स्टार शत्रुघन सिन्हा की बेटी होने के साथ ही मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी अभिनेत्री भी हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड की कई फिल्मे की है जिनमें से अधिकांश फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। इसके अलावा अभी वर्तमान में भी सोनाक्षी कई भारतीय फिल्मों में अभिनय कर रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा अपने सकारात्मक रवैये के साथ ही, अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। अक्सर उनका नाम अपने इस अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहता है। लेकिन हाल ही में एक खबर आ रही हैं जिसनें बॉलीवुड के साथ ही देशभर में हलचल मचा रखी है। जानिए क्या है मामला।

 

Also Read-6 Airbags Rules : 1 अक्टूबर से 6 एयरबैग्स हर नई कार में हुए जरूरी, नितिन गडकरी ने दी जानकारी

कॉमेडियन को मारा सोनाक्षी ने थप्पड़

दरअसल जो खबर सुर्खियों में बनी हुई, उसने सभी के होश ठिकाने लगा दिए है । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनाक्षी ने भरी महफ़िल में सभी के सामने एक मशहूर कॉमेडियन को गाल पर थप्पड़ जड़ दिया है । आखिर सोनाक्षी ने किसके और क्यों थप्पड़ लगाया ये बहुत ही रोचक मामला है। जानिए कौन है वो प्रसिद्ध कॉमेडियन और क्यों मजबूर होना पड़ा सोनाक्षी को थप्पड़ मारने के लिए।

Also Read-Gujarat : अहमदाबाद में गरबा पांडाल में घुसे मुस्लिम युवक, Bajrang Dal ने पीटा दौड़ा कर

परितोष त्रिपाठी है कॉमेडियन

दरअसल जिस शख्स को सोनाक्षी सिन्हा ने थप्पड़ मारा है वो एक जाना पहचाना कॉमेडियन है जिसका नाम है पारितोष त्रिपाठी। जानकारी के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा कुछ दिनों पहले एक टीवी शो केस तो बनता है में शामिल हुई थी ।अमेज़न मिनी टीवी पर यह शो प्रसारित होता है और शो को काफी ज्यादा लोकप्रिय भी है. शो में हँसी ठिठोली के तड़के लगाए जाते है। इस शो में मुख्य रूप से रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और परितोष त्रिपाठी दिखाई देते है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस शो में कोर्ट रूम दिखाया जाता है और सोनाक्षी भी इसी कोर्ट रूम में नज़र आती है । परितोष त्रिपाठी दबंग फिल्म के सलमान खान के किरदार में नज़र आते है और सोनाक्षी से कहते है की थप्पड़ से दर नहीं लगता प्यार से लगता है। यह सुनते ही सोनाक्षी ने कॉमेडियन को एक जबरजस्त तमाचा जड़ दिया । पाठकों को बता दें यह केवल कॉमेडी के लिए रचा गया स्वांग था जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है।