अहमदाबाद (Ahmedabad) के कर्णावती क्लब में आयोजित गरबा पांडाल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पता चला कि कुछ मुस्लिम लडके भी अंदर गरबा पांडाल में आ गए हैं। बजरंग दल इस तरह के मामलों के लिए पूरी तरह से सचेत था। फौरन सक्रियता दिखाते हुए बजरंग दल के सदस्यों ने चार मुस्लिम लडकों को आधार कांड चेकिंग में पकड लिया था ।

 

Also Read-Congress President Election : फ्रॉम लेने आया हूँ कल भरूंगा नामांकन, AICC मुख्यालय पहुंचकर बोले दिग्विजय सिंह

चारों लडकों को जमकर पीटा गया

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि ये लडके बुरी नीयत और गलत इरादों से गरबा ग्राउंड तक पहुंचे थे। हमें जानकारी लगने पर हमारे द्वारा सभी के आधार कार्ड चेक किए गए, जिसमें ये चार मुस्लिम लड़के पकड़ाए। जानकारी के अनुसार चारो लड़कों को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पहले पांडाल से बाहर निकाला फिर उसके बाद चारों की जबरजस्त तरिके से धुनाई कर दी। इसके साथ ही उनके कपड़े भी फाड़ दिए और नंगा करके मारा गया।

Also Read-Ankit Murder Mystery : पहली Salary से पहले आ गई आखिरी घड़ी, बेरहम दुनिया ने डुबाए मासूम सपने

‘बहनों की रक्षा में, बजरंग दल मैदान में..’

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गरबा पांडाल में पहुंचे मुस्लिम लड़कों की पिटाई के साथ ही जमकर नारे बाजी की। इस दौरान उन्होंने नारे लगाए ‘बहनों की रक्षा में, बजरंग दल मैदान में..’, इसके साथ ही जय जय सियाराम और हरहर महादेव का जमकर जयघोष भी किया। घटना का एक वीडिओ भी वायरल हो रहा है।