मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अब अपनी दावेदारी पेश करने जा रहे हैं । इसके लिए आज वे AICC मुख्यालय पहुंच चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज में यहां अपना नामांकन फार्म लेने आया हूँ, जिसे कल विभाग में जमा करूंगा। कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस के लिए मची घमासान के बीच कांग्रेस के इस कद्द्वार नेता की एंट्री के बाद सियासी हलचल तेज हो गई हैं।

Also Read-Ankit Murder Mystery : पहली Salary से पहले आ गई आखिरी घड़ी, बेरहम दुनिया ने डुबाए मासूम सपने

शशि थरूर भी कल नामांकन दाखिल करेंगे

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में अब उम्मीदवारों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जहां एक ओर कांग्रेस के कद्द्वार नेता दिग्विजय सिंह कल अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं, वहीं कांग्रेस के एक ओर नेता शशि थरूर भी कल अपना नामांकन कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष पद के लिए दाखिल करेंगे।

Also Read-Multibagger Stock : जानिए किस स्टॉक ने की निवेशकों की बल्ले-बल्ले, एक साल में 20 गुना रिटर्न

अशोक गेहलोत रेस में पिछड़े

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत शुरुआत में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव के लिए सबसे योग्य उम्मदीवार माने जा रहे थे। मगर राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में सचिन पायलट का नाम सामने आने के बाद गेहलोत के समर्थन के 82 विधायकों के इस्तीफे के एलान के बाद कांग्रेस पार्टी के आलाकमान गेहलोत से नाराज हो गए थे। हालांकि बाद में अशोक गेहलोत ने इस आलाकमान से माफ़ी मांग ली मगर तब तक वो आलाकमान की नजरों से उतर कर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद की दौड़ से बाहर हो गए।