बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं परंतु इन कलाकारों के जीवन में भी कठिनाइयां आती हैं। पर्दे के पीछे के कई ऐसे किस्से और रहस्य हैं जिनके बारे में बहुत कम लोगों को ही मालूम होता है। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इन्हीं अभिनेत्रियों में शामिल है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी।

हेमा मालिनी आज देश विदेश में अपने करोड़ों दिलों के फैंस के दिलों में राज करती है। उनके दीवाने जितने 9वें के दशक में थे उतने ही आज भी है। हेमा मालिनी आज भी अपनी अदाकारी, खूबसूरती से लेकर बेहतरीन डांस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। लेकिन क्या आप जानते है 1982 के दशक में अभिनेत्री अमिताभ बच्चन के साथ सूटिंग कर रही थी उसी समय ऐसी खबरें आ रही थी की वो प्रेग्ननन्ट है।

उस दशक में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेत्री हेमा मालिनी की जोड़ी को देखना हर कोई पसंद भी करता था और यही वजह है कि इस जोड़ी ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है वहीं साल 1982 में आई फिल्म सत्ते पे सत्ता उन्हीं फिल्मों में से एक मानी जाती है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। यह फिल्म राज सिप्पी ने बनाई है और इस फिल्म को रिलीज हुए 39 साल से भी ज्यादा समय हो चुका है हालांकि इसके बाद भी काफी कम लोग जानते होंगे कि इस फिल्म के दौरान अभिनेत्री हेमा मालिनी मां बनने वाली थी और ऐसे में उन्होंने प्रेगनेंसी की अवस्था में ही इस फिल्म में काम किया था।

हालाँकि अभिनेत्री हेमा मालिनी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि जब फिल्म “रजिया सुल्तान” की शूटिंग हो रही थी तब उनकी बड़ी बेटी ईशा उनके पेट में ही थीं। आपको बता दे कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की फिल्म रजिया सुल्तान ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Also Read: Viral News : कभी नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी शादी, दूल्हा – दुल्हन बनें कुत्ते, इंसान बनें बाराती

हालाँकि अमिताभ बच्चन के ऑपोजिट हीरोइन ढूंढने में फिल्म निर्देशकों को पसीना आ जाता था क्योंकि मेकर इस फिल्म के लिए सबसे पहले अभिनेत्री रेखा को पसंद कर रहे थे लेकिन अमिताभ बच्चन और रेखा की निजी जिंदगी उस समय सही नहीं थी और इसके बाद इस फिल्म में परवीन बॉबी के लिए बातचीत की गई थी जिसके बाद अमिताभ बच्चन हेमा मालिनी का नाम सबके सामने रख दिया जिसके बाद इस फिल्म के लिए अभिनेत्री को फाइनल कर लिया गया।