10 साल के इस लड़के ने किया 3 साल बड़ी लड़की को प्रेग्नेंट, डॉक्टरों ने कही ये बात

आजकल लड़कियों का उम्र से पहले ही प्रग्नेंट होना आम बात हो गई है। लगातार इसकी ख़बरें सामने आ रही है। लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको सुनने के बाद सब चौंक गए है।

0
10

आजकल लड़कियों का उम्र से पहले ही प्रेग्नेंट होना आम बात हो गई है। लगातार इसकी ख़बरें सामने आ रही है। लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको सुनने के बाद सब चौंक गए है। अक्सर अपने ऐसा कुछ सुना होगा जिससे आप हैरान रह गए होंगे ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसको सुनने के बाद आप सोच में तो पड़ ही जाएंगे लेकिन चौंक भी जाएंगे। तो चलिए हम आपको बताते हैं।

दरअसल, एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा हैं की एक 10 साल के लड़के ने अपने से बड़ी उम्र की लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया। ये मामला रूस के zheleznogorsk शहर का है। इस मामले ने डॉक्टरों को भी हैरान परेशान कर दिया है। डॉक्टर्स भी सोच में पड़ गए है।

दरअसल, ये रसियन कपल डारया और इवान अलग-अलग स्कूल में पढ़ते हैं। करीब एक साल पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए zheleznogorsk शहर में मिले थे। इसी बीच दोनों रिलेशनशिप में आए और अब डारया 8 सप्ताह से प्रेग्नेंट है। इस मामले में रूसी डॉक्टर एवगेनी ग्रीकोव नेब बतया कि, दस साल का एक लड़का शुक्राणु का उत्पादन करने के लिए यौन रूप से अपरिपक्व है। वह इस उम्र में पिता नहीं बन सकता है। जबकि लड़की का कहना है कि उसका कोई और पार्टनर नहीं है। लड़की की बात का एक साइक्लॉजिस्ट ने भी समर्थन किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के की मां गैलिना का कहना है कि, मुझे अपने बेटे पर विश्वास है कि वह पिता बना है। मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास तक नहीं है कि क्या हुआ है? साथ ही प्रेग्नेंट लड़की डारया की मां एलेना का कहना है कि वह बेटी के गर्भ में पल रहे बच्चे को पालना चाहती हैं। उनकी बेटी ने भी रिश्ता कबूल कर लिया है। वहीं, उनके घरवालों को बेसब्री से बच्चे का इंतजार है।