खरगोन में सामान्य हो रहे हैं हालात, पुलिस लगातार कर रही है मूवमेंट

पिछले दिनों में कंट्रोल रूम पर विभिन्न धर्मों के प्रमुख और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ प्रशासन ने बैठक की थी. बैठक में कुछ निर्णय लिए गए थे जिसके चलते महावीर जयंती और डॉक्टर अंबेडकर जयंती लोगों ने अपने घरों में ही मनाई. आज गुड फ्राइडे पर भी ईसाई धर्मगुरु थॉमस चाको ने सभी को गिरजाघर ना जाते हुए घर से ही पूजा करने की सहमति दी.

खरगोन। शहर में हुई हिंसा के बाद अब वहां हालात सामान्य होते दिखाई दे रहे हैं. इंदौर संभागायुक्त पवन कुमार शर्मा और पुलिस महानिरीक्षक राकेश गुप्ता लगातार खरगोन में कैंप लगाकर स्थिति पर नजर रख रहे हैं. कलेक्टर पी अनुग्रहा ने आज पुलिस अमले के साथ उन क्षेत्रों का दौरा किया जहां पर उपद्रव की घटनाएं हुई थी. इस दौरान नागरिकों को यह भरोसा दिलाया गया कि वह बिल्कुल ना डरे उपद्रवियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Must Read- नेपाल का यह लड़का है भगवान हनुमान का अवतार? सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा 

पिछले दिनों में कंट्रोल रूम पर विभिन्न धर्मों के प्रमुख और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ प्रशासन ने बैठक की थी. बैठक में कुछ निर्णय लिए गए थे जिसके चलते महावीर जयंती और डॉक्टर अंबेडकर जयंती लोगों ने अपने घरों में ही मनाई. आज गुड फ्राइडे पर भी ईसाई धर्मगुरु थॉमस चाको ने सभी को गिरजाघर ना जाते हुए घर से ही पूजा करने की सहमति दी. सामान्य होती स्थिति को देखते हुए पिछले दिन महिलाओं को कर्फ्यू में छूट प्रदान की गई थी. लेकिन, आज पुरुषों को भी छूट दी गई है. जरूरत का सामान खरीदने के लिए लोग घरों से बाहर निकले. इस दौरान पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में जुटे रही.

स्थिति सामान्य बनी रहे इसलिए पुलिस द्वारा लगातार गश्त दी जा रही है. इसी कड़ी में संभागायुक्त डॉ पवन कुमार शर्मा और पुलिस महानिरीक्षक राकेश कुमार गुप्ता ने तालाब चौक क्षेत्र में पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया. संभागायुक्त डॉ पवन कुमार शर्मा ने खरगोन की स्थिति को लेकर जानकारी भी दी.

देखिए संभागायुक्त का वीडियो-