सोशल मीडिया पर लगातार हैरान करने वाली खबरे सामने आ रही है। एक ऐसी महिला जिसके 17 बच्चों की दादी है, उसने 25 साल के युवक से शादी भी रचा ली है। इसी बीच हैरान कर देने वाली ये बात भी सामने आई है कि दोनों को पहला बच्चा होने वाला है। लेकिन अब उस लड़के के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है।

बता दें, वह शख्स और महिला सोशल मीडिया टिकटॉक पर काफी मशहूर है। दोनो को कई वीडियो में एक साथ देखा जा सकता है। लेकिन जब भी वह किसी प्रकार का वीडियो अपलोड करता है तो तुरंत वायरल हो जाता है। इतना ही नही उसे कई लोगो की कड़ी टिप्पणियों का सामना भी करना होता है। इसकी वजह से वह काफी परेशान भी रहता है।

इस देश के रहने वाले है कपल

इटली के रोम में रहने वाले 25 साल का कुरान मकैन जिसने पिछले कुछ साल पहले अपने से 37 साल बड़ी चैरिल मकग्रेदर से विवाह किया था। दोनों बहुत जल्द एक बच्चे को जन्म देने वाले है। लेकिन इसी बीच कुरान की परेशानियां बढ़ती जा रही है। इस कपल ने टिकटॉक पर एक वीडियो अपलोड किया था।

क्या दे रहे है प्रतिक्रिया?

इस पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि,  कुरान अपने नए लुक की वजह से अपनी पत्नी से भी ज्यादा उम्र के दिखने लगे हैं। एक वीडियो में कुरान और चैरिल डांस कर रहे हैं, जिसे हजारों लोग देख चुके हैं। लेकिन इस पर लोगों ने जो कमेंट किए हैं, उनसे कुरान काफी परेशान हैं।

कुरान का एक वीडियो है जिसमें वह नए हेयर स्टाइल के कारण बुजुर्ग बताया जा रहा है। एक यूजर ने कहा, ‘तुम अपनी पत्नी से भी ज्यादा बूढ़े दिखने लगे, यह कैसे संभव है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह बुजुर्ग दिखने लगा है, बिल्कुल इसकी तरह।’ वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ओएमजी यह तो इससे भी ज्यादा बूढ़ा दिखने लगा है।

17 बच्चों की दादी हैं चैरिल

कुरान और चैरिल का पहला बच्चा सरोगेसी से होने वाला है. हालांकि चैरिल पहले से चार बच्चों की मां और 17 बच्चों की दादी हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में हुई थी। केयर टेकर कुरान तब महज 15 साल के थे। वह फास्ट फूड रेस्त्रां में काम करते थे, जिसे चैरिल के बेटे क्रिस चलाते हैं। नवंबर 2020 में कुरान ने चैरिल को एक स्टोर पर कैशियर के तौर पर काम करते हुए पहली बार देखा, तभी उन्हें उनसे प्यार हो गया।

कुरान ने जुलाई 2021 में चैरिल को प्रपोज किया और इसी साल दोनों की शादी हो गई। कुरान ने काफी महंगी रिंग देकर चैरिल को प्रपोज किया था। उनका कहना है कि चैरिल को पत्नी के तौर पर चुनने के पीछे कई कारण हैं।