महिला के KISS करते ही युवक की गई जान, मुंह मे डाल दी ये खतरनाक चीज

मुलाकात के बहाने महिला ने कैदी के मुंह मे ऐसी चीज डाल दी जिसके कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। हालांकि इस पूरे मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला से पूछताछ के दौरान ओर भी कई अहम खुलासे हुए। जिसके बाद जेल में सख्ती पहले से ओर भी ज्यादा बढ़ा दी गई।

किस करने के कही किस्से तो आपने सुने ही होंगे, लेकिन अमेरिका का एक मामला सामने आया है। दरसअल अमेरिका टेनसी की जेल में जोशुआ ब्राउन नाम का एक कैदी काफी समय से सजा काट रहा था। इस दौरान जेल में बंद कैदी से रेचल डोलार्ड नाम की महिला उससे मिलने पंहुची। जोशुआ ब्राउन से मुलाकात के वक्त रेचल ने जोशुआ को किस किया। जिसके कुछ देर बाद ही कैदी की मौत हो गई। जेल में बंद कैदी की मौत के बाद महिला पर कैदी की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। हालांकि इस पूरे मामले में महिला को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल बताया जा रहा है कि जेल में जोशुआ ब्राउन से मिलने के बाद रेचल डोलार्ड ने किस किया। इस दौरान रेचल ने अपने मुंह मे पहले से ही मेथैंफेटामीन ड्रग्स थी और किस करने के दौरान रेचल ने अपने मुंह से ड्रग्स जोशुआ ब्राउन के मुंह मे डाल दी। ब्राउन ने भी ड्रग को एक साथ निगल लिया लेकिन ओवर डोज के चलते जोशुआ ब्राउन की कुछ देर बाद ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है ड्रग्स का वजन करीब 14 ग्राम था। कैदी जिशुआ की मौत के बाद टेनसी डिपार्टमेंट ऑफ करेक्शन (TDOC) के एजेंड्स ने महिला रेचल डोलार्ड को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान यह भी खुलासा हुआ कि गिरफ्तार महिला रेचल पर टर्नी सेंटर इंडस्ट्रियल काम्प्लेक्स में ड्रग्स की तस्करी करने के साथ हत्या करने का भी आरोप लगा है।

Must Read- प्रियंका चोपड़ा की इस गलती से पिता ने कर दिया था खुद से दूर, गुस्से में दी थी ये सजा

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद अधिकारियों का कहना है कि रेचल में फरवरी में भी मुलाकात के बहाने जोशुन ब्राउन को ड्रग्स दिए थे। पूछताछ में रेचल ने इस बात को स्वीकार किया। हालांकि जोशुन ब्राउन को भी ड्रग्स से जुड़े मामले में दोषी पाए जाने पर 11 साल की सजा सुनाई गई थी और 2029 में यह सजा खत्म होने वाली थी। हालांकि अब इस हादसे के बाद टेनसी डिपार्टमेंट ऑफ करेक्शन ने कहा कि “जेल में कानून व्यवस्था को अब ओर भी तख्त किया जाएगा। कैदियों से मिलने व उनके पास बाहरी सामान लाने पर भी सख्त तरीके से जांच पड़ताल की जाएगी। ताकि इस तरह के हादसे की पुनरावृत्ति ना हो।