प्रियंका चोपड़ा की इस गलती से पिता ने कर दिया था खुद से दूर, गुस्से में दी थी ये सजा

एक समय था जब उनकी कुछ आदतों की वजह से उनके पिता बहुत तंग हो गए थे। प्रियंका को खुद से दूर और घर से दूर करने का फैसला कर लिया था। जिसके पास प्रियंका अपने पिता के इस फैसले से बहुत ज्यादा दुखी हो गई थी।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस में एक है। प्रियंका ने भारत मे ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी पहचान बनाई है। लेकिन आज प्रियंका को लेकर एक किस्सा जमकर वायरल हो रहा है। यह उनसे और उनके पिता से जुड़ा हुआ है। दरअसल प्रियंका ने बताया कि एक समय था जब उनकी कुछ आदतों की वजह से उनके पिता बहुत तंग हो गए थे। प्रियंका को खुद से दूर और घर से दूर करने का फैसला कर लिया था। जिसके पास प्रियंका अपने पिता के इस फैसले से बहुत ज्यादा दुखी हो गई थी।

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए पोस्ट भी करती रहती है। फैंस भी उनकी पोस्ट पर लाइक व कमेंट की बाढ़ लगा देते हैं, लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन के एक किस्से का खुलासा किया है। जिसके बाद लोगों के बीच प्रियंका चोपड़ा को मिली कड़ी सजा के चर्चे हो रहे हैं। दरअसल एक पोस्ट में प्रियंका ने खुद यह बताया कि बचपन में उन्हें बहुत कड़ी सजा दी गई थी जो उन्हें आज भी याद है।

Must Read- राजू श्रीवास्तव का दिमाग नहीं कर रहा काम, डॉक्टर्स ने कहा बस दुआओं का सहारा

दरअसल प्रियंका ने “द अनुपम खेर शो” में बचपन मे मिली सजा का खुलासा करते हुए बताया कि “जब उन्होंने एक बार अपने पिता से ऊंची आवाज में बात की थी तो उनके परिवार वालों ने उन्हें बोर्डिंग स्कूल में डाल दिया था। उस समय वह बहुत ही छोटी थी और उन्हें बोर्डिंग स्कूल की क्लास थर्ड में बैठा दिया था। प्रियंका ने आगे बताया कि जब घर से फोन आता था तो वह बात नहीं करती थी और मना कर देती थी। वह बहुत ही छोटी थी और वह बहुत ज्यादा बातें भी कर दी थी, जिसकी वजह से लोग उन्हें मिट्ठू कहते थे। लेकिन उन्हें यह अच्छा नहीं लगता था पर उन्हें मिट्ठू के नाम से ही लोग बुलाने लग गए थे।

हालांकि अब प्रियंका चोपड़ा मां बन चुकी है और निक जोनस के साथ अपनी लाइफ बिता रही है। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती है। प्रियंका आज बॉलीवुड के साथ विदेश में भी अपनी पहचान बना चुकी है।