मध्यप्रदेश में शिक्षकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 4 सितम्बर को देंगे नियुक्ति पत्र

शिक्षकों की नियुक्ति के लिए साल 2018-19 में परीक्षा आयोजित की गई थी। इसमें चयनित शिक्षक लंबे समय से नियुक्ति की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन आखिर मुख्यमंत्री ने तारीखों का ऐलान किया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में लम्बे समय से शिक्षक भर्ती का इंतज़ार कर रहे थे. आखिरकार उनका 4 साल का लम्बा इंतज़ार ख़त्म होने वाला है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अगले महीने 4 सितंबर को 18 हजार चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे। भोपाल के जंबूरी मैदान में चयनित शिक्षकों को बुलाया जायेंगा जहाँ उनको खुद मुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र देंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में स्वरोजगार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में इसकी जानकारी दी। इस दौरान सीएम ने 3 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित करने की जानकारी दी साथ ही बाद में ट्वीट कर लिखा कि 4 सिंतबर को जंबूरी मैदान पर 18 हजार चयनित शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे।

कांग्रेस ने तारीख को लेकर सीएम पर साधा निशाना

कांग्रेस ने तारीख बदलने को लेकर सीएम शिवराज निशाना साधा है। कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा- देखिए ट्वीट को मध्यप्रदेश के घोषणावीर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी किस तरीके से झूठी घोषणाएं करते हैं। दो-दो ट्विटर अकाउंट से, इसीलिए 18 सालों में #मध्यप्रदेश के शिक्षक बेचारे ही रह गए और छात्र बेसहारा !!

बता दें शिक्षकों की नियुक्ति के लिए साल 2018-19 में परीक्षा आयोजित की गई थी। इसमें चयनित शिक्षक लंबे समय से नियुक्ति की मांग करते आ रहे हैं। अब सरकार ने इसकी तारीख घोषित की है।