कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ की सक्सेस के अब सभी फैंस केजीएफ 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इससे जुड़ी एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार संजय दत्त है। इस फिल्म में वह अधीरा का किरदार निभाते दिखेंगे। ये संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अभी हाल ही में संजय दत्त और यश की इस मोस्टअवेटेड फिल्म के सेट से अब कुछ फोटोज सामने आई हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दे, इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से हैदराबाद में चल रही थी। वहां पर इस फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा था जो अब पूरा हो चूका है। इस फिल्म के सेट से जो तस्वीरें वायरल हुई है उसमे आप देख सकते हैं संजय दत्त का लुक। दरअसल, फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने अपने ट्विटर हैंडल से लोकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में फिल्म का काफी बड़ा क्रू भी इन तस्वीरों में नजर आ रहा है।

इस फिल्म में संजय का किरदार विलेन का है। अब फैंस को उनका एक बार फिर विलेन वाला किरदार देखने को मिलेगा। वहीं फैंस भी उनके इस किरदार को देखने के लिए काफी बेताब है। वहीं बात करें इस तस्वीर की तो इसको शेयर करते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने खुशी तो जाहिर की है साथ ही कैप्शन में लिखा है कि यह किसी जबरदस्त रोमांच, पागलपन और मस्ती से भरपूर होने के अलावा और कुछ नहीं है। पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया। संजय दत्त रियल लाइफ के भी योद्धा हैं। यश के साथ काम करना किसी ट्रीट से कम नहीं है। जोश से भरा हुआ, क्लाइमेक्स पूरा हुआ। पूरी दुनिया के साथ केजीएफ चैप्टर 2 देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।