फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट आई सामने, Kangana Ranaut ने फैंस को दी खुशखबरी

बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Film Dhaakad) की रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है।

बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Film Dhaakad) की रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है। जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से लगातार तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है। ऐसे में फैंस काफी ज्यादा एक्साइटमेंट में रहते है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Must Read : ये है मध्यप्रदेश में घूमने के लिए 12 सबसे खूबसूरत जगह

इस दिन रिलीज होगी फिल्म धाकड़ –

आपको बता दे, इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ एक्टर अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि 27 मई 2022 को फिल्म रिलीज की जाएगी। फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी। दरअसल, पहले ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की तीसरी लहर की वजह से मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया था।

kangna ranaut

अभी हाल ही में एक बार और सोच कर इस फिओल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। बता दे, आप देख सकते है सोशल मीडिया पर कंगना ने जो तस्वीर उसमें उन्होंने हाथ में बंदूक के साथ काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। वह खुद युद्ध के मैदान में रोल करती नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की ये फिल्म अगर बॉक्स ऑफिस में कमाल करती है तो ये एक्ट्रेस की दूसरी सबसे हिट फिल्म होगी।