सांसद जनार्दन मिश्रा के आपत्तिजनक बयान से मची सनसनी, वीडियो वायरल

जनार्दन के इस वीडियो को कांग्रेस के नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा के रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के अधिकारियों के प्रति कुछ इस तरह के विचार हैं. शेयर किए गए वीडियो में मिश्रा यह कहते नजर आ रहे थे कि मैं बहुत उद्दंड किस्म का आदमी था और लोगों का कहना था कि कलेक्टर को एक थप्पड़ मार दो तो साल-दो साल की नेतागिरी पक्की हो जाती थी. हम ताकते रहते थे और मौका मिल जाता था कभी कॉलर पकड़ते, कभी तमाचा, तो कभी किसी पर कुर्सी फेंक देना.

रीवा। मध्यप्रदेश में इन दिनों नेताओं के आपत्तिजनक पोस्ट करने और बयान देने का सिलसिला चल पड़ा है. हाल ही में दिग्विजय सिंह की पोस्ट और उसके बाद शिवराज चौहान की सालों पहले की शेयर की गई एक वीडियो का मामला तूल पकड़ता नजर आया था और इसी बीच रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का बयान सुर्खियों में आ गया है. अपने बयान में उन्होंने कलेक्टर को थप्पड़ मारने की बात कहते हुए यह कह दिया कि कलेक्टर को थप्पड़ मार दो तो साल भर की नेतागिरी चल जाती थी, उसके बाद वह चर्चा का विषय बन गए हैं. उनका यह कहते हुए वीडियो भी सामने आया है.

 

जनार्दन के इस वीडियो को कांग्रेस के नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा के रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के अधिकारियों के प्रति कुछ इस तरह के विचार हैं. शेयर किए गए वीडियो में मिश्रा यह कहते नजर आ रहे थे कि मैं बहुत उद्दंड किस्म का आदमी था और लोगों का कहना था कि कलेक्टर को एक थप्पड़ मार दो तो साल-दो साल की नेतागिरी पक्की हो जाती थी. हम ताकते रहते थे और मौका मिल जाता था कभी कॉलर पकड़ते, कभी तमाचा, तो कभी किसी पर कुर्सी फेंक देना. इस वीडियो को शेयर करते हुए नरेंद्र सलूजा ने यह सवाल किया कि अधिकारियों के लिए यह किस तरह की भाषा का उपयोग किया जा रहा है?

Must Read- दिल्ली में Sex Racket का भंडाफोड़, 27 वर्षीय महिला को किया गया रेस्क्यू

बता दें कि अभी यह सामने नहीं आ पाया है कि यह कार्यक्रम कब का है और यहां रीवा सांसद किस मामले में यह सभी बातें कह रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके वीडियो ने सुर्खियां बटोर ली है.