दिल्ली के पूर्वी इलाके में देर रात को कुछ बदमाशों ने जिम कारोबारी के ऑफिस में घुसकर हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के लिए उन्होंने हथियारों से लैस थे। बदमाशों ने एनर्जी जिम के मालिक को तीन गोलियां मारी। उसके बाद सबूत मिटाने के लिए ऑफिस में अंधाधुंध फायारिंग भी की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए।

घटना पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके की है। जिम कारोबारी के ऑफिस में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही प्रीत विहार थाना पुलिस की टीम ने मौके पर पहुच कर जांच शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पहुच गए।

एनर्जी जिम और स्पा का हेडक्वार्टर

मृतक कारोबारी की पहचान 45 वर्षीय महेंद्र अग्रवाल के तौर पर हुई है. मृतक एनर्जी जिम और स्पा के नाम से कई सेंटर चलाते थे। उनका जिम में इस्तेमाल होने वाले उपकरण का भी कारोबार है। प्रीत विहार इलाके के विकास मार्ग पर एक बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर एनर्जी जिम और स्पा का हेडक्वार्टर है। साथ ही बेसमेंट जिम भी है।

Also Read : क्या एक बार फिर से कोरोना से भारत लगेंगा लॉकडाउन, जानकारों ने दी ये जानकारी

तीन बदमाश ऑफिस में हुए दाखिल

शुक्रवार देर शाम तकरीबन 8 बजे महेंद्र अग्रवाल अपने ऑफिस में थे, इसी दौरान हथियारों से लैस तीन बदमाश ऑफिस में दाखिल हुए और उन्होंने एक के बाद एक तीन गोली महेंद्र अग्रवाल पर चला दीं। एक गोली महेंद्र अग्रवाल के सिर पर लगी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बदमाश भागते वक्त ऑफिस में लगा सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए ताकि उनकी पहचान न हो सके।

फिलहाल पुलिस कर रही है जांच

फिलहाल पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि बदमाशों की पहचान हो सके। सूचना मिलते ही महेंद्र अग्रवाल के परिजनों ने मौके पर पहुंच गए। पुलिस परिजनों से भी बातचीत कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि इस हत्याकांड के पीछे किसका हाथ है, कहीं महेंद्र अग्रवाल की किसी से रंजिश तो नहीं चल रही थी।