मध्य प्रदेश के जबलपुर में बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आया। चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक के कारण बस बेकाबू हो गई और सड़क पर मौजूद कई लोग बस की चपेट में आ गए। बस ड्राइवर की मौत के अलावा एक राहगीर की भी मौत होने की सूचना है। कई लोग बेकाबू बस की चपेट में आने के कारण घायल भी हुए हैं। हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गोहलपुर थाना प्रभारी विजय तिवारी के अनुसार सुबह लगभग 11 बजे अधारताल से सवारियां लेकर मेट्रो बस दमोहनाका की तरफ आ रही थी। दमोहनाका के सिग्नल पर रेडलाइट थी और बस ई-रिक्शा, कार तथा मोटरसाइकिल को टक्कर मारते आगे बढ़ रही थी। पहियों में मोटरसाइकिल फंसने के कारण बस रुक गई। बस चालक को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि बस चालक को बस चलाते हुए हार्ट अटैक आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद बस से उसने नियंत्रण खो दिया।

Also Read – ‘कुबूल है’ सीरियल देख लड़की ने बनाया ये मास्टरमाइंड प्लान, जानकर हो जाएंगे हैरान

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। अमूमन देखा जाता है कि सर्दियों के मौसम में हार्टअटैक की घटनाएं बढ़ जाती हैं। सुबह के वक्त बस चालक को इस तरह हार्टअटैक आना लोगों के लिए हैरानी की बात है। गनीमत रही कि बस सड़क किनारे जा खड़ी हुई। एसआई शैलेंद्र सिंह ने कहा कि बस ड्राइवर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।