एक बड़ी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं. नोएडा के बिसरख से मामला बड़ा ही गंभीर हैं. नोएडा के बिसरख की एक लड़की ने सीरियल देखकर अपने ही खून की साज़िश रची. और तो और उसने एक अन्य लड़की की हत्या की और उसका तेजाब से चेहरा भी जला डाला। ताकि शव को पहचान न सके. पुलिस ने इस मामले में मास्टरमाइंड आरोपी लड़की और उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया हैं.

एक लड़की ने सीरियल ‘कुबूल है’ देखखर अपने प्रेमी संग मिलकर अपनी ही हत्या की झूठी कहानी बना दी. और कहानी को सच बनाने के लिए,युवती ने अपने जैसी कद काठी वाली लड़की को ट्रैप किया फिर उसकी हत्या भी कर दी, और हत्या के बाद उसके चेहरे को भी तेजाब से पूरी तरहशिनाख़्त न हो सके.आरोपी युवती ने अपनी हत्या की पुष्टि के लिए एक सुसाइड नोट भी छोड़ा। लड़की के भाई ने अपनी बहन को मृत समझ कर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। लेकिन ये डेडबॉडी उसकी नहीं बल्कि किसी दूसरी लड़की की थी. ये मामला नोएडा के बिसरख का हैं.

Also Read – MP Weather : मध्य प्रदेश में और बढ़ेगी ठंड, अगले हफ्ते कड़ाके की सर्दी के आसार, जानें मौसम का पूर्वानुमान

आखिर क्या हैं पूरा मामला

दरअसल मामला 12 नवंबर से शुरू हुआ हैं 12 नवंबर को पुलिस को मिली सूचना के अनुसार एक लड़की ने आत्महत्या कर ली. युवती की उम्र 21 साल थी. लड़की का चेहरा पूरी तरह से जला हुआ था. शव के पास एक सुसाइड नोट मिला, जिस पर लिखा था, मेरा चेहरा जल गया है, और अब मैं इस चेहरे के साथ नहीं जीना चाहती. मृत लड़की का नाम पायल बताया गया. लड़की के परिवार में दो भाई भी हैं. माता-पिता की मौत काफी साल पहले हो चुकी है.लड़की के भाई ने शव को अपनी बहन का शव समझकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। लेकिन उसके बाद में जो खुलासा हुआ, वो बड़ा ही दिल दहलाने वाला था. जबकि, ये डेडबॉडी पायल की नहीं बल्कि हेमलता की थी.

इस बड़ी घटना का खुलासा तब हुआ, जब हेमलता के भाई ने पुलिस में अपनी बहन के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने हेमलता का नंबर भी ट्रेस किया, तो किसी अजय नाम के व्यक्ति का नंबर मिला.ये अजय पायल का प्रेमी हैं.जब अजय से पुलिस द्धारा पूछताछ की गई, तब उसने पूरा मामला पुलिस को बताया।

Also Read –  यात्रा ने राहुल को चतुर और कांग्रेस को भय-मुक्त बना दिया !

आखिर क्यों की गई हेमलता की हत्या की साज़िश

पुलिस द्धारा पूछताछ में आरोपी पायल ने बताया कि उसके माता पिता ने कुछ समय पहले आत्महत्या कर ली थी. जिसके लिए पायल अपने भाई के ससुराल वालों को इसका जिम्मेदार मानती थी. पायल उन्हें मारना चाहती थी. पायल खुद को मरा हुआ साबित करके उनका मर्डर करना चाहती थी, ताकि उसपर किसी भी प्रकार का शक नहीं हो. उसने सीरियल ‘कुबूल हैं से ‘ पूरा आइडिया लिया, और एक मास्टरमाइंड प्लान बनाया, पायल ने इसके लिए अपने जैसी दिखने वाली हेमलता को बढ़पुरा स्थित अपने घर पर बुलाया. फिर उसकी प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. हेमलता के मर्डर के बाद पायल अपने भाई के ससुरालवालों की हत्या की भी फिराक में थी.

आखिर क्या है शादी का पूरा सच

दरअसल इससे पहले भी ये सच सामने आया था. कि वह अपने प्रेमी अजय से शादी करना चाहती हैं, इसलिए उसने अपने मर्डर का मास्टरमाइंड प्लान बनाया जिससे किसी को भी पायल पर शक न हो और वो अपने प्रेमी के साथ आराम से रह सके. पायल के दादा ब्रहम सिंह ने बताया कि पायल भाटी की शादी की भी तैयारियां चल रही थीं. लेकिन उसे अजय से शादी करनी थी. और इसी डर के चलते की कही पायल के घरवाले पायल उसकी शादी किसी और से ना करवा दें। इस डर भी से उसने ये पूरी साजिश को अंजाम दिया, ताकि लोग उसे मरा हुआ समझें और वह अपने प्रेमी अजय के संग आराम से रह सके।