बच्चन परिवार की बहू के पास है हीरों के बड़े-बड़े बेशकीमती हार और झुमके, देखें तस्वीरें

ऐश्वर्या राय से लेकर श्वेता तक बच्चन परिवार सभी के पास बेशकीमती ज्वेलरी का कलेक्शन है। जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस और जानी-मानी सुंदरी ऐश्वर्या राय के सुंदरता के आगे उनके गहने भी फीके पड़ जाते हैं लेकिन एक्ट्रेस को ज्वेलरी पहनने का बेहद शौक है।

पूरी दुनिया में अपनी शाही रुतबे और परंपराओं के जाना जाने वाला बच्चन परिवार आए दिन सुर्खियों में रहता है। बच्चन परिवार के घर के सभी सदस्य किसी भी वक्त और किसी भी समय लोगों की नजरों में टिके रहते ही हैं। इन सभी को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं। दरअसल बच्चन परिवार की बहू और बेटियां किसी भी शादी या पार्टी यह सेलिब्रिटी फंक्शन में शामिल होने के लिए जाती है तो इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल होती है। इतना ही नहीं लोग इन्हें देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं। इनकी हर छोटी से छोटी चीजों के बारे में जाने के लिए भी लोग काफी ज्यादा बेताब रहते हैं।

Read More : Indore : मल्हार आश्रम ने अपने गौरवशाली इतिहास के पुरे किए 100 वर्ष

 

वही बच्चन परिवार की बहू और बेटियां जब भी कुछ पहनती है चाहे वह गोल्ड हो, साड़ी हो या फिर कोई भी आउटफिट हो फैंस की नजरें उन पर टिक ही जाती है। आज हम आपको बच्चन परिवार की बहू और बेटियों के पास कौन-कौन से बेशकीमती हीरो के हार और झुमके हैं उनकी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं तो चलिए देखते हैं।

Read More : Bigg Boss की फेमस जोड़ी Shamita Shetty और Raqesh Bapat का हुआ ब्रेकअप! सामने आई वजह

आपको बता दें ऐश्वर्या राय से लेकर श्वेता तक बच्चन परिवार सभी के पास बेशकीमती ज्वेलरी का कलेक्शन है। जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस और जानी-मानी सुंदरी ऐश्वर्या राय के सुंदरता के आगे उनके गहने भी फीके पड़ जाते हैं लेकिन एक्ट्रेस को ज्वेलरी पहनने का बेहद शौक है। वह अपने हर ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कोई ना कोई ज्वेलरी कैरी करती ही है यह सभी उनकी बेशकीमती ज्वेलरी में शामिल है।

दरअसल जब ऐश्वर्या राय मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए गई थी तब उन्होंने सुर्ख लाल कलर की साड़ी के साथ बेशकीमती हीरो से भरा हार कैरी किया हुआ था साथ ही उन्होंने बड़े-बड़े झुमके भी गहरी किए हुए थे जिस पर सभी की नजर लग गई थी। इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय मौके के साथ किसी भी फंक्शन या किसी भी शादी में शामिल होने जाती है तो वह अपने आउटफिट के साथ शानदार कलेक्शन वाली ज्वेलरी पहनना ही पसंद करती है ऐश्वर्या के पास एक से बढ़कर एक ज्वेलरी का कलेक्शन है जो बेहद ही बेशकीमती है।

अब बात करें ऐश्वर्या राय के बच्चन परिवार के दूसरे लोग की तो आप तस्वीर में देख सकते हैं उन्होंने कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में पीली कलर की साड़ी के साथ गोल्ड के खूबसूरत हार और झुमके पहने हुए है।इसके अलावा परिवार की बात की जाए तो सिर्फ ऐश्वर्या राय ही नहीं बल्कि जया बच्चन और श्वेता दोनों के पास भी ज्वैलरी का अच्छा खासा कलेक्शन है। दरअसल अमिताभ बच्चन की बेटी और उनकी नातिन को भी बड़े-बड़े झुमके और गोल्ड की ज्वेलरी पहनने का बेहद शौक है। आए दिन वह अपनी तस्वीरों में कोई भी आउटफिट के साथ कुछ ना कुछ ज्वेलरी कैरी करी हुई देखी जाती है।