Terror Attack In Kashmir: दूसरे दिन भी आतंकियों ने दिखाई हैवानियत, टीवी एक्ट्रेस की हत्या कर 10 साल के बच्चे को मारी गोली

बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस अमरीन अपने घर के बाहर 10 साल के भतीजे को लेकर खड़ी थी. तभी अचानक पहुंचे हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी. दोनों को तुरंत ही निजी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन अमरीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Terror Attack In Kashmir: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर लगातार जारी है. लगातार दूसरे दिन घाटी में आतंकी वारदात हुई है. जहां एक मासूम के घायल होने का मामला सामने आया है. आतंकी इतने बेखौफ हो गए हैं कि अब महिलाओं और बच्चों को अपना निशाना बना रहे हैं. पिछले दिन आतंकियों ने कॉन्स्टेबल को अपना निशाना बनाया था जिसमें 9 साल की एक बच्ची घायल हुई थी.

आज सामने आई जानकारी के मुताबिक एक टीवी एक्ट्रेस पर गोलाबारी की गई है. जिसमें एक्ट्रेस का 10 साल का भतीजा घायल हो गया है और एक्ट्रेस की मौत हो गई है. इस आतंकी घटना को बड़गाम के चदूरा के हिशरू इलाके में अंजाम दिया गया है.

Must Read- Indore: नगर निगम वार्ड आरक्षण की प्रक्रिया में हुई न्यायालय के आदेश की अवहेलना, दिया गया नोटिस

बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस अमरीन अपने घर के बाहर 10 साल के भतीजे को लेकर खड़ी थी. तभी अचानक पहुंचे हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी. दोनों को तुरंत ही निजी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन अमरीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उनके भतीजे के हाथ में गोली लगी है, उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी है.

 

इससे पहले मंगलवार को आतंकियों ने दो घटनाओं को अंजाम दिया था. कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में पुलिस कॉन्स्टेबल पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. जिसमें कॉन्स्टेबल की मौत हो गई थी और उनकी 9 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हुई थी. दूसरा हमला पुलवामा में हुआ था. जहां सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक दिया था. इस घटना में 15 आम नागरिक घायल हुए थे.