ललित मोदी के प्यार में डूबी सुष्मिता सेन को ट्रोलर्स से नहीं पड़ रहा फर्क, सामने आई हैप्पी फोटो

ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर इन दिनों सुष्मिता सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन इस बार सुष्मिता ने वापस से अपनी एक और फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। 

सुष्मिता सेन लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। यह तो सभी जानते हैं कि सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है और बॉलीवुड की सबसे जानी-मानी एक्ट्रेस में से भी एक है। लेकिन फिलहाल ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर इन दिनों सुष्मिता सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि सुष्मिता को सोशल मीडिया पर लालची औरत और गोल्ड डिगर से लेकर कहीं तरह के अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। जिसके बाद सुष्मिता ने भी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को जमकर लताड़ दिया। लेकिन सुष्मिता को जो कहना था वह उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये कह दिया।

हालांकि सुष्मिता अपने रिलेशन से बहुत खुश हैं और अब सुष्मिता ने वापस से अपनी हैप्पी फोटो पोस्ट की है। सुष्मिता कई लोगों के लिए प्रेरणा है, लेकिन कई लोग लगातार उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनके कैरेक्टर को लेकर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। जिसके बाद सुष्मिता के सपोर्ट में उनके भाई राजीव सेन ने और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सुष्मिता का साथ देते हुए नजर आए। बॉलीवुड सेलिब्रिटिज ने सुष्मिता के सपोर्ट में उनकी पोस्ट पर कमेंट किया। लेकिन इस बार सुष्मिता ने वापस से अपनी एक और फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। सुष ने ब्लू कलर का टॉप पहना हुआ है, बहुत ही सिंपल लुक में है और कार में बैठकर सेल्फी खींची है। उनके इस फोटो पर लाइक और कमेंट आ रहे हैं। यह फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है कि “आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं दोस्तों”। सुष्मिता की इस पोस्ट पर लोग उनकी तारीफ कर रहे तो कुछ लोग हार्ड का इमोजी बना रहे हैं। लेकिन सुष्मिता को देख कर लग रहा है कि उन्हें अब किसी से कोई मतलब नहीं है और वह अपनी जिंदगी में बहुत ही खुश है।

Must Read- सुष्मिता के सपोर्ट में आगे आए भाई राजीव सेन, बहन को गोल्ड डिगर कहने पर दिया जवाब
हालांकि ललित मोदी और सुष्मिता के रिश्ते का मजाक भी बनाया जा रहा है, लेकिन अब दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। दुनिया चाहे कुछ भी बोल दे लेकिन दोनों अपनी लाइफ में बहुत खुश है। सुष्मिता मिस यूनिवर्स भी रह चुके हैं और उन्होंने बड़ी मुश्किलों से यह खिताब हासिल किया था। सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स बनने के बाद अपनी इस जर्नी के बारे में भी बताया था कि कैसे उन्होंने यह खिताब आने नाम किया और उन्हें कितनी मुश्किलें आई थी। सुष की जर्नी के बारे में सुनने के बाद वह लोगों के लिए आइडियल बन गई है। लेकिन अब सुष्मिता को उनके रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल किया जा रहा है और लोग उन्हें अपशब्दों भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि 14 जुलाई को ट्वीट करते हुए ललित मोदी ने सुष्मिता को लेकर अपने रिश्ते का खुलासा किया था। तभी से सुष्मिता सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सुष्मिता सेन और ललित मोदी की खबर सोशल मीडिया पर लगातार चल रही है।