सुष्मिता के सपोर्ट में आगे आए भाई राजीव सेन, बहन को गोल्ड डिगर कहने पर दिया जवाब

सुष्मिता सेन अपने रिलेशन को लेकर चर्चाओं मे है। जिसके बाद ट्रोलर्स उन्हें निशाना बनाते हुए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन अब सुष्मिता के भाई राजीव चोपड़ा ने अपनी बहन का सपोर्ट किया है।

इन दिनों सेन फैमिली अपने रिलेशन को लेकर लगातार सुर्खियों में चल रही है। वैसे तो सुष्मिता सेन लगातार चर्चाओं में है। तो वही भाई राजीव भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर तनाव में है। चारु अपोसा ने राजीव से तलाक की मांगा है और दोनों पब्लिकली थी एक दूसरे पर आरोप लगाने से भी बाज नहीं आते हैं। दोनों एक दूसरे के बारे में आरोप लगाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन अब सुष्मिता सेन अपने रिलेशन को लेकर चर्चाओं मे है। जिसके बाद ट्रोलर्स उन्हें निशाना बनाते हुए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन अब सुष्मिता के भाई राजीव चोपड़ा ने अपनी बहन का सपोर्ट किया है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह सहित कई कई सेलिब्रिटीज सुष्मिता का साथ देते हुए नजर आए।

वैसे तो सुष्मिता सेन और ललित मोदी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। लेकिन अब सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने भी सुष्मिता और ललित मोदी के रिश्ते को सपोर्ट किया है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर, लालची औरत तक कह दिया। जिसके बाद अब इन सभी आलोचनाओं पर सुष्मिता के भाई राजीव ने कहा कि “मिस्टर मोदी के साथ मेरी बहन की तस्वीरें सामने आने के बाद बहुत कुछ नेगेटिव बातें की गई। लेकिन मैं इस बात को बहुत गर्व के साथ कहता हूं कि मेरी बहन सेल्फ मेड वुमन है, उसे अपनी प्राथमिकताएं पता है और वो एक जिम्मेदार मां होने के साथ कईयों के लिए रोल मॉडल भी है। यह सब कुछ उससे कोई नहीं छीन सकता। इस बारे में मेरी बहन को जो भी कहना था वह उसने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए बोल दिया है”।

Must Read- लालची औरत कहने पर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी कही ये बात, प्रियंका ने दिया सुष का साथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

दरअसल आपको बता दे कि सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो मोनोकिनी पहनकर शेयर की। इस दौरान सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा कि “तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता के साथ… ज्ञानी अपनी सस्ती और कभी-कभी मजेदार गपशप के साथ… मेरे कभी कोई दोस्त नहीं थे। सभी अपने ज्ञान से मेरे जीवन के विचारों और चरित्र को लेकर अपने अपने विचार रख रहे हैं। कुछ लोग मुझे गोल्ड डिगर कर कहकर तो कभी लालची औरत तक कह रहे हैं। ओह… ये प्रतिभाशाली लोग। मैं वैसे हमेशा डायमंड को पसंद करती हूं। मुझे मेरे शुभ चिंतकों से भी बहुत प्यार है। आप सब ऐसे ही प्यार देते रहिए। आप सब ये जान लीजिए कि आपकी सुष एकदम ठीक है। क्योंकि में कभी भी उधार की रोशनी और तालियों पर जीवित नहीं रहती, मैं सूरज हूं”। सुष्मिता सेन के द्वारा किया गया यह पोस्ट ट्रोलर्स का मुंह तो बंद नहीं कर सकता। लेकिन उन्होंने यह पोस्ट करके अपनी ओर से तो जवाब दे दिया है।

सुष्मिता की इस पोस्ट पर सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर सुष्मिता का साथ दिया दिया है। आपको बता दें कि 14 जुलाई को ट्वीट करते हुए ललित मोदी ने सुष्मिता को लेकर अपने रिश्ते का खुलासा किया था। तभी से सुष्मिता सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सुष्मिता सेन और ललित मोदी की खबर सोशल मीडिया पर लगातार चल रही है।