बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह: फर्जी सिद्धांत फैलाने के आरोप में वकील अरेस्ट, अधिकारी ने दी जानकारी

सुशांत सिंह के जाने के बाद इस केस में फर्जी षड्यंत्र सिद्धांत फैलाने के आरोप में दिल्ली के एक वकील को गिरफ्तार किया गया हैं। इसकी जानकारी एक अधिकारी द्वारा दी गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह और टैलेंट मैनेजर दिशा सालियन की मौत के बाद इस वकील ने फर्जी सिद्धांत फैलाया इसको लेकर अधिकारी का कहना है कि मुंबई अपराध शाखा की साइबर इकाई ने वकील विभोर आनंद को गुरुवार को दिल्ली स्थित उनके निवास से पकड़ा है।

आनंद ने यूट्यूब वीडियो कथित तौर पर पोस्ट किए थे जिसमें वकील ने महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे के खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए थे और उन्हें मौतों से जोड़ा था। उन्होंने ने बताया कि इस संबंध में एक प्राथमिकी गत अगस्त में ही दर्ज की गई थी। वहीं पुलिस आयुक्त द्वारा बताया गया कि जांच के बाद, पुलिस ने आरोपी को सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन की मौत के मामले में फर्जी षड्यंत्र सिद्धांत फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

साथ ही आरोपी के खिलाफ मानहानि एवं भारतीय दंड संहिता के तहत अन्य आरोपों और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने ने बताया कि आनंद को शुक्रवार को एक अदालत में पेश किया गया और 19 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आपको बता दे, सुशांत सिंह केस में अब तक 3 एजेंसियां जांच कर रही है लेकिन अब तक किसी के भी हाथ ठोस सबूत नहीं आ पाए है।

वहीं रिया चक्रवर्ती को भी जेल से ड्रग्स कनेक्शन के चलते रिहा कर दिया गया है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड किया था। जिसके बाद उनके पिता ने 28 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती के साथ अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था।