Sunny Deol first look from Gadar 2

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल एक बार फिर गदर 2 से सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। गदर 2 से सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह के दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भी सनी देओल के साथ अमीषा पटेल की काफी शानदार जोड़ी देखने को मिलने वाली है। फिल्म को लेकर लोग अभी से ही काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

क्योंकि “गदर-एक प्रेम कथा” लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। जो लोग आज भी देखना पसंद करती हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सनी देओल की गदर 2 भी काफी शानदार होने वाली है। फिल्म से जुड़ी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है, जो कि लोगों की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा रहा है। हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक टीजर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने हाथों में कुछ उठाए हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: 12 ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पैदल निकला राजस्थान का युवक, 9800 KM की दूरी तय करने का है लक्ष्य

जानकारी के लिए बता दें कि गदर फिल्म में सनी देओल हैंडपंप उखाड़कर लोगों पर अटैक करते हुए नजर आते हैं। यह सीन काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ जो लोगों को आज भी खूब पसंद आता है। लेकिन हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक टी-शर्ट सामने आया है जिसमें सनी देओल के हाथों में कुछ नजर आ रहा है लोगों की उत्सुकता को ज्यादा बढ़ा दिया है तो चलो आपको बता दें इस बार सनी देओल फिल्म में क्या अलग करने वाले हैं।

दरअसल, इस बार कलाकार रथ का बड़ा पहिया उठाते हुए दिखाई देने वाले हैं। सनी देओल की इस तस्वीर पर काफी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं लोगों को उनका यह लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है फिलहाल फिल्म की बची हुई अधूरी शूटिंग को पूरा किया जा रहा है। गदर की बात करें तो साल 2001 में रिलीज हुई थी जो आज भी काफी पसंद की जाने वाली फिल्मों में शुमार है।