भारतीय शेयर बाजार (Indian stock market) में अस्थिरता का दौर लगातार जारी है। कभी मामूली गिरावट तो कभी हल्का उछाल निरंतर भारतीय शेयर बाजार को परिवर्तनशील बना रहा है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) सेंसेक्स सोमवार को 300.44 अंक यानी 0.51 फीसदी चढ़कर 59,141.23 अंक पर बंद हुआ था। इसी तरह नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी 91.40 अंक यानी 0.52 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 17,622.25 अंक पर बंद हुआ था।

Also Read-क्रिकेट के भगवान ने निभाया अपना ‘God Promise’, इंदौर के पिच क्यूरेयर को सचिन तेंदुलकर ने दिया Return Gift

अम्बुजा सीमेंट में दिख रही है मजबूत

गुजरात मूल की अम्बुजा सीमेंट कम्पनी जिसे पूर्व में गुजरात अंबुजा सीमेंट लिमिटेड के नामा से जाना जाता रहा है।यह एक भारत की प्रमुख सीमेंट उत्पादक कंपनी है। कंपनी ने 2006 से दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी सीमेंट निर्माता होलसीम के साथ एक साझेदारी में प्रवेश किया है। कम्पनी की स्थापना वर्ष 1983 में हुई थी और इसका मुख्यालय मुंबई, महाराष्ट्र में है । इस कम्पनी के शेयर्स में एक्सपर्ट्स के अनुसार तेजी का रुख दिखाई दे रहा है।

Also Read-MP Weather : प्रदेश में असर दिखाने लगी है गर्मी, इन जिलों में बंगाल की खाड़ी बना रही है नरमी, जारी है अलर्ट

पार किया 52 हफ्तों का उच्च स्तर

शेयर बाजार के अनुभवी विशेषज्ञ अम्बुजा सीमेंट के शेयर्स में निवेश की सलाह शेयर बाजार में निवेश करने की इच्छा रखने वालों को दे रहे हैं। अम्बुजा सीमेंट ने अपने कारोबार में बेहतर प्रदर्शन के माध्यम से अपना 52 हफ्तों का उच्च स्तर पार कर लिया है। इस कम्पनी के शेयर्स में लगातार हल्की मजबूती देखने को मिल रही है। आने वाले समय में भी अपने निवेशकों को अच्छा रिटर्न ये कम्पनी दे सकती है ऐसा अनुमान शेयर बाजार के अनुभवी जानकारों के द्वारा लगाया जा रहा है।