Stock Market Tips : जानिए किन कंपनियों में हैं आज तेजी के आसार, Investment का ले सकते हैं जोखिम

जोमैटो, वेदांता, सेल, केआरबीएल, आईसीआईसीआई बैंक आदि कंपनियों के शेयर्स की कीमतों में आज अच्छी खासी मजबूती के आसार शेयर बाजार के अनुभवी जानकार अपनी राय में बता रहे हैं।

भारतीय शेयर बाजार में मंगलवार को तेजी दर्ज की गई। इस दौरान नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) का निफ्टी 133 अंक से अधिक उछलकर 18,000 अंक के पार बंद हुआ वहीं मंगलवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 455.95 अंक यानी 0.76 फीसदी के उछाल के साथ 60,571.08 अंक पर बंद हुआ था। आइए जानते हैं कि आज कौन-से शेयर मजबूती में रह सकते हैं।

Also Read-MP Weather : मौसम विभाग ने फिर जारी किया ऑरेंज अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है अतिवर्षा

इन कंपनियों में है आज तेजी के आसार

जोमैटो, वेदांता, सेल, केआरबीएल, आईसीआईसीआई बैंक आदि कंपनियों के शेयर्स की कीमतों में आज अच्छी खासी मजबूती के आसार शेयर बाजार के अनुभवी जानकार अपनी राय में बता रहे हैं। ये कंपनियां वर्तमान समय में अपने कारोबार में बेहतर प्रदर्शन के माध्यम से आर्थिक असमंजसता के दौर में भी अपने पैर जमाए रखने में कामयाब रही हैं।

Also Read-आश्विन कृष्णा चतुर्थी Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

एक्सपर्ट्स की राय में और मजबूत होंगे शेयर

शेयर बाजार के अनुभवी जानकारों का उपरोक्त कंपनियों के शेयर्स की कीमतों में और अधिक बढ़ोतरी को लेकर एक भरोसा बनता दिखाई दे रहा है। एक्सपर्ट्स की राय में ये सभी कम्पनी अपने निवेशकों को निवेश के बदले बड़ा लाभ देने में सक्षम नजर आ रही हैं। इन कंपनियों के शेयर्स की कीमतों में उछाल कंपनियों के अपने अपने कारोबार में बेहतर प्रदर्शन की वजह से सम्भव होता एक्सपर्ट्स को दिख रहा है।