जल्द ही Devendra Fadnavis बन सकते हैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ,बोले Ramdas Athawale

रामदास आठवले ने बताया जल्द ही देवेंद्र फडणवीस बन सकते हैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ,एकनाथ शिंदे ने गवर्नर और डिप्टी स्पीकर को लिखी चिठ्ठी ,खुद को बताया विधायक दल का नेता.

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा की वर्तमान की स्थिति में असली शिवसेना एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) जी की है। उन्होंने कहा एकनाथ शिंदे का विद्रोह शिवसेना के लिए एक बड़ा झटका है। 42 से 43 विधायक एकनाथ शिंदे जी के साथ हैं और चार से पांच और आने वाले हैं। उन्होंने कहा की जल्द ही देवेंद्र फडणवीस बन सकते हैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री।

शिवसेना ने बीजेपी को दिया था धोका ,एकनाथ शिंदे ने किया हिसाब बराबर- रामदास आठवले

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र की वर्तमान उथल-पुथल के बीच एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मिडिया को दिए साक्षात्कार में बताया की शिवसेना ने 2019 में भारतीय जनता पार्टी को धोका दिया था , आज वही धोका एकनाथ शिंदे जी ने शिवसेना को दिया है। अपने शब्दों में फेरबदल करते हुए उन्होंने कहा कि मतलब एकनाथ शिंदे जी अलग हो गए ।

Fadnavis unveils wax statue of Union minister Athawale

Also Read – राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पंहुची दिल्ली, PM मोदी से की मुलाक़ात

एकनाथ शिंदे ने गवर्नर और डिप्टी स्पीकर को लिखी चिठ्ठी ,खुद को बताया विधायक दल का नेता

एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के गवर्नर और विधान सभा के डिप्टी स्पीकर को एक चिठ्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने अपने साथ 37 विधायकों के समर्थन होने का दावा किया है साथ ही उन्होंने खुद को विधायक दल का नेता भी बताया है। उधर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने ट्वीट करके एनसीपी प्रमुख शरद पंवार पर शिवसेना के बाग़ी विधायकों को डराने का आरोप लगाया है।

Also Read – विधायकों की बगावत के बाद 3 सासंदों ने भी छोड़ा शिवसेना का साथ