Home राजनीति विधायकों की बगावत के बाद 3 सासंदों ने भी छोड़ा शिवसेना का...

विधायकों की बगावत के बाद 3 सासंदों ने भी छोड़ा शिवसेना का साथ

शिवसेना के विधायकों की बगावत के बाद 3 सासंदों ने भी छोड़ा पार्टी का साथ ,कुल पांच सांसद एकनाथ शिंदे के समर्थन में, 42 विधायकों के समर्थन का दावा है एकनाथ शिंदे का, 13 को छोड़ सभी हैं साथ

शिवसेना में बजे विद्रोह के बिगुल के बाद से ही उद्धव ठाकरे सरकार की मुसीबते दिन दुगनी रात चौगुनी बढ़ रही हैं। जहाँ शिवसेना में तख्तापलट के लिए आवश्यक 37 विधायकों का साथ बागी कुनबे के प्रमुख एकनाथ शिंदे को मिलना तय हो चुका है। वहीं शिवसेना की वर्तमान मुश्किलों को बढ़ाते हुए पार्टी के 3 सांसद के भी एकनाथ शिंदे के समर्थन में खड़े होने की जानकारी सूत्रों से प्राप्त हुई है।

2 सांसद हैं पहले से ही शिंदे के साथ, अब 3 और आए समर्थन में

शिवसेना के बगावती खेमे के मुखिया एकनाथ शिंदे के साथ पहले से दो सांसद हैं। जिनमें ठाणे से सांसद राजन विचारे और कल्याण से सांसद श्रीकान्त शिंदे हैं ,जोकि एकनाथ शिंदे के पुत्र हैं। इसके साथ ही शिवसेना के 3 और विधायक भावना गवली , रामटेक कृपाल तुमने ,तथा राजेंद्र गावित एकनाथ शिंदे के समर्थन में उतर गए हैं। इसके साथ ही कुल पांच सांसद एकनाथ शिंदे के गुट में हुए समर्थित।

42 विधायकों के समर्थन का दावा है एकनाथ शिंदे का, 13 को छोड़ सभी हैं साथ

दलबदल कानून से बचने के लिए और तख्तापलट के लिए आवश्यक 37 विधायकों के निश्चित समर्थन के साथ ही एकनाथ शिंदे ने अपने साथ 42 विधायकों का समर्थन होने का दावा किया है। जिनमे 34 विधायक शिवसेना के और 8 निर्दलीय विधायक शामिल हैं। इसी बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय रावत ने दावा किया है की अभी हमारे साथ शिवसेना के 20 विधायक का समर्थन है और पार्टी की स्थिति मजबूत है।