Lock Up में Munawar Faruqui के साथ हुआ कुछ ऐसा, रो पड़ी Kangana Ranaut

कंगना रनौत का शो लॉक अप इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. यह शो फैंस को काफी जा पसंद आ रहा है. बता दें कि, इस शो में कंटेस्टेंट जजमेंट डे के दिन अपने अतीत से जुडी कुछ बातें बताते हैं.

कंगना रनौत का शो लॉक अप इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. यह शो फैंस को काफी जा पसंद आ रहा है. बता दें कि, इस शो में कंटेस्टेंट जजमेंट डे के दिन अपने अतीत से जुडी कुछ बातें बताते हैं. वहीं, इस शो में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी काफी भी काफी चर्चा में रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने जीवन से जुड़ा एक दर्दनाक किस्सा शेयर किया है. उनका किस्सा सुनकर कंगना और बाकी लोग भी काफी भावुक हो गए.

इस शो का एक प्रोमो आया है जिसमे मुन्नवर अपने अतीत के बारे में बताते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे कहते हैं- मैंने ये चीजें कभी किसी से शेयर नहीं की. मैं सिर्फ 6 साल का था. ये ऐसा था कि… बहुत क्लोज फैमिली होती है और कभी-कभी… साइशा इस दौरान रो रही थीं जबकी प्रिंस नरूला ने उन्हें दिलासा दिया. कंगना भी मुनव्वर के बारे में सुनकर दुखी नजर आईं.

इस शो को कंगना ही होस्ट कर रहीं हैं. शो को देखते ही लग रहा है की यह तो हमेशा ही विवादों में घिरे रहने वाला है. कंगना ने इस टीवी शो से अपनी धमाकेदार वापसी की है. बता दें कि, इस शो की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है. इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है जिसे देख कर हर कोई हैरान हो गया है. इस वीडियो में दो कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा होता दिखाई दे रहे है. तभी अचानक मुनव्वर बीच में आ जाते हैं और कुछ ऐसा कर देते है, जो टीवी शो को अश्लीलता का रूप दे देता है. झगड़े के बीच मुनव्वर आते हैं और अंजलि के छाती पर हाथ रख देते हैं. इस वीडियो के सामने आते ही काफी विवाद बढ़ गया है.