आपने अभी तक बहुत सारी महंगी शादियां देखी होगी जिनमें पैसा पानी की तरह बहाया जाता है। इसके पीछे तर्क दिया जाता है कि शादी बार-बार थोड़े ही होती है। हालांकि, कुछ लोग हैं जो सादगी से शादी करते तो वहीँ कई ऐसे हैं जो शादी में इतना खर्चा करते हैं कि उनका विवाह रिश्तेदारों से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसी शादी की वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें जिसमें एक नोटों का हार  है जिसे दूल्हे को पहनाया गया था। वह हार इतना लम्बा है जिसे देख कर लोग हैरान रह गए।

सोशल मीडिया पर 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा वीडियो

वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल aliyaphotoworks से 6 अक्टूबर को साझा किया गया था। इसके कैप्शन में लिखा गया कि आपकी शादी के लिए सपनों का हार। पाकिस्तान के इस्लामाबाद का यह क्लिप इंटरनेट पर खासा चर्चा में है! खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11.1 मिलियन (1 करोड़ से अधिक) व्यूज और 3 लाख 37 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि यह सब दिखावा है।

इस वीडियो में दूल्हा अपने दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ स्टेज पर खड़ा है। दूल्हा बीच में जबकि उसके अगल-बगल बाकी लोग मौजूद हैं। सबने उस हार को थामा हुआ है, जिसे देखकर इंटरनेट की जनता शॉक्ड है। दरअसल, यह नोटों का हार उन मालाओं से बहुत ही ज्यादा बड़ा है, जिसे अधिकतर दूल्हे पहनते हैं।

Also Read: IMD Alert: अगले 24 घंटे में इन जिलों में होगी भारी बारिश, चक्रवात सीतरंग का दिखेगा प्रभाव

हालांकि, यह बताना मुश्किल है कि यह हार कितने रुपये के करेंसी नोटों को जोड़कर बनाया गया है। सही में, यह हार इतना बड़ा है कि कुछ लोगों ने बोल दिया है कि भैया यह नोटों की चादर लग रही है।