बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन पिछले कुछ दिनों से इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव बने हुए हैं. लंबे समय से अभिषेक सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का भी सामना करते रहे हैं. ट्रोलर्स की लिस्ट में अभिषेक बच्चन का नाम भी ऊपर ही आता है. अभिषेक के सोशल मीडिया पोस्ट पर इसके कई उदाहरण देखने को मिल जाते हैं.

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने एक ट्रोलर की क्लास लगा दी. दरअसल अभिषेक बच्चन ने एक पत्रकार के ट्वीट का रिप्लाई किया था. इसको लेकर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. इसको लेकर अभिषेक ने भी स्वैग रिप्लाई से उसकी क्लास लगा दी.

यह है पूरा मामला

दरअसल अंग्रेजी पत्रकार पल्की शर्मा ने दिवाली की बधाई देते हुए ट्वीट किया था. इस ट्वीट को लेकर अभिषेक बच्चन ने भी रिप्लाई किया. पल्की ने लिखा कि दिवाली पर दिवाली पर अखबार विज्ञापनों से भरे रहते हैं. आपको कितने पन्नों पर असली खबर दिखाई दी है.

इसके रिप्लाई में अभिषेक बच्चन ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि क्या आप अखबार पढ़ती हैं. इसके बाद एक ट्रोलर ने अभिषेक को ट्रोल करने का प्रयास किया. ट्रोलर ने लिखा कि बुद्धिमान लोग अखबार पढ़ते हैं, तुम्हारे जैसे बेरोजगार नहीं. इस बात को लेकर अभिषेक भड़क गए.

लगा दी फटकार

अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर के ट्वीट का स्वैग रिप्लाई कर फैन्स का दिल जीत लिया. अभिषेक ने ट्रोलर को रिप्लाई करते हुए लिखा कि आपके इनपुट के लिए धन्यवाद, वैसे बुद्धिमानी और रोजगार का कोई संबंध नहीं है. खुद को ही देख लो, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि तुम्हारे पास रोजगार है लेकिन बुद्धि नहीं है. मैं ये बात तुम्हारे ट्वीट को देखकर कह रहा हूं.

ट्रोलर ने मांगी माफी

अभिषेक बच्चन के इस धांसू रिप्लाई के बाद ट्रोलर भी शांत हो गया और माफी मांगने लगा. ट्रोलर ने अभिषेक के रिप्लाई में कहा कि जवाब पाने की निंजा टेक्नीक, मैं माफी चाहता हूं अगर आप मेरी बात से आहत हुए हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन को ट्रेलिंग का सामना करना पड़ा हो. अभिषेक बच्चन इससे पहले भी कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं.