सिख समाज ने पहनाई पगड़ी हुआ भव्य स्वागत, टेंपो से मेट्रो तक का सफर भाजपा निगम परिषद की उपलब्धि- पुष्यमित्र भार्गव

पुल पुलिया का निर्माण हो पेयजल की सुचारू आपूर्ति हो या स्वच्छता भाजपा के विकास के एजेंडे ने इंदौर को आगे बढ़ाया है। एक समय था जब इंदौर को टेंपो की नगरी कहा जाता था, कांग्रेस के नेताओं ने नगर सेवा के माध्यम से नई समस्या इंदौर वासियों के सामने रख दी थी.

इंदौर की जनता कांग्रेस के विकास विरोधी सभाओं को जानती है विकास की वास्तविकता से भाजपा निगम परिषद ने परिचित कराया यह बात आज राऊ विधानसभा के वार्ड क्रमांक 74 एवं 77 में जनसंपर्क के दौरान महापौर पद के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने जनता से कहीं। उन्होंने आगे कहा कि पुल पुलिया का निर्माण हो पेयजल की सुचारू आपूर्ति हो या स्वच्छता भाजपा के विकास के एजेंडे ने इंदौर को आगे बढ़ाया है। एक समय था जब इंदौर को टेंपो की नगरी कहा जाता था, कांग्रेस के नेताओं ने नगर सेवा के माध्यम से नई समस्या इंदौर वासियों के सामने रख दी थी, सड़क पर आवारा पशुओं का बोलबाला था, एक्सीडेंट से प्रतिवर्ष कई निर्दोष नागरिक घायल हो जाते थे और कईयों को तो अपनी जान से हाथ धोना पड़ता था। टेंपो और नगर सेवा के आतंक से इंदौर वासियों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में अटल सिटी बस योजना ने मुक्ति दिलाई और यातायात को सुचारू किया सड़कों को आवारा पशुओं से मुक्त होने पर नागरिकों के जान-माल की सुरक्षा हुई। अब विकास का यह सफर मेट्रो प्रोजेक्ट तक पहुंच चुका है और जल्द ही इंदौर वासियों को मेट्रो ट्रेन की सुविधा प्राप्त होने वाली है। जिसका कार्य युद्ध स्तर पर जारी है जिसके माध्यम से पब्लिक ट्रांसपोर्ट बढ़ने के कारण एक तरफ यातायात सुलभ होगा, वहीं दूसरी ओर गाड़ियों से निकलने वाले प्रदूषण से भी शहरवासियों को बहुत हद तक मुक्ति मिलेगी।

Must Read- जनसंपर्क के दौरान BJP महापौर प्रत्याशी का हुआ आत्मीय स्वागत, भाजपा ने विकास किया एवं कांग्रेस ने सदैव विनाश -पुष्यमित्र भार्गव

जनसंपर्क की शुरुआत गुरुद्वारे साहिब विष्णुपुरी से हुई इस दौरान सिख समाज ने पगड़ी पहनाकर पुष्यमित्र भार्गव का स्वागत किया साथ ही विभिन्न मंचों से भी पुष्प वर्षा कर जगह-जगह भार्गव का भव्य स्वागत किया गया।

जनसंपर्क के दौरान सांसद शंकर लालवानी, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, पूर्व आई.डी.ए अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता चुनाव संचालक मधु वर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं चुनाव सह संचालक प्रमोद टंडन, पार्षद प्रत्याशी सुनीता सुनील हार्डिया, प्रियंका योगेंद्र चौहान, नगर उपाध्यक्ष नारायण पटेल, मंडल अध्यक्ष रवि पटवारी, पूर्व पार्षद सुरेन्द्रसिंह छाबडा, मोहित वर्मा, पुनम माली, अंकित परमार, मुकेश जोशी, मन्नी भाटिया, हरप्रीत कौर सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने दी।