siddharth kiara

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में कियारा संग अपनी शादी की अफवाह के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ‘किसी ने इनवाइट नहीं किया मुझे शादी में.’ सिद्धार्थ ने आगे कहा कि उन्हें अच्छा लगेगा अगर लोग उनके निजी जीवन के बारे में अटकलें लगाना बंद कर दें और उनकी फिल्मों पर ध्यान दें.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी की खबरें आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में गर्म हैं. कुछ दिनों पहले ही अफवाह आई थी कि कपल जनवरी में शादी कर सकता हैं. बताया गया था कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की तरह ही दोनों राजस्थान में विवाह के बंधन में बंधेंगे. हालांकि अब इन खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना रिएक्शन दे दिया है.

शादी को लेकर बोले सिद्धार्थ

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बारे मीडिया से बात की. उन्होंने कहा, ‘किसी ने उन्हें शादी में आमंत्रित नहीं किया। पब्लिक ने भी नहीं किया. किसी ने इनवाइट नहीं किया. मैंने सारी डेट्स और बाकी डिटेल्स पढ़ी हैं. मैं फिर से इन्हें चेक करूंगा. मैं शादी कर रहा हूं?’ सिद्धार्थ ने आगे कहा कि उन्हें अच्छा लगेगा अगर लोग उनकी निजी लाइफ के बारे में अटकलें लगाना बंद कर दें.

कियारा आडवाणी को हाल ही में ऐड में देखा गया था. यहां कियारा दुल्हन के जोड़े में नजर आई थीं. कियारा आडवाणी के इस अवतार को काफी पसंद किया गया था. कई यूजर्स ने ऐड को देखकर कयास लगाए थे कि एक्ट्रेस खुद भी शादी की तैयारी कर रही हैं. विज्ञापन में कियारा आडवाणी नई दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं, जो अपनी पुरानी यादों को नए घर में जाकर याद कर रही है.

Also Read – ऐश्वर्या राय पर जब आगबबूला हो उठा बच्चन परिवार, पति अभिषेक भी रहे नाराज, वजह थे ऋतिक रोशन!

अफेयर पर साधी हुई है चुप्पी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को साथ में फिल्म शेरशाह में देखा गया था. यहीं से दोनों के मध्य अफेयर की खबरें आनी शुरू हुईं. दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने स्वीकार नहीं किया है. दोनों को हमेशा साथ में वेकेशन पर जाते और पार्टियों में साथ वक़्त बिताते भी देखा जाता है. दोनों की वेडिंग को लेकर लंबे वक़्त से अफवाह उड़ रही हैं. लेकिन दोनों इस बारे में बात करने से कतरा रहे हैं.

फिल्मों की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा को पिछली बार फिल्म थैंक गॉड में देखा गया था. ये फिल्म खासी अच्छी नहीं चली. वहीं कियारा को फिल्म गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था. इसमें उनके साथ विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी थीं. शीघ्र ही सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म मिशन मजनू लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.