हिंदी टीवी सीरियल्स के मशहूर एक्टर व कुसुम, वारिस और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को 46 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर कथित तौर पर एक जिम में एक्सरसाइज करते समय गिर गए। उनके परिवार में पत्नी, सुपरमॉडल एलेसिया राउत और उनके दो बच्चे हैं। उनके निधन की खबर जैसे ही सामने आई है फैंस और टीवी सेलेब्स को बड़ा इसका बड़ा झटका लगा है।

टेलीविजन एक्टर जय भानुशाली ने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने सिद्धांत की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “बहुत जल्दी चले गए”। इसके अलावा एक्टर ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, जय ने शेयर किया कि उन्हें आम दोस्तों द्वारा मौत के बारे में जानकारी मिली थी। उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की कि जिम में गिरने के बाद सिद्धांत की मृत्यु हो गई।

एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद, सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, जिन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने कुसुम सीरियल के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। उन्होंने कई शो में लीड रोल भी निभाए हैं। उन्हें कसौटी ज़िंदगी की, कृष्णा अर्जुन, क्या दिल में है जैसे शो में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा गया था। उनके आखिरी प्रोजेक्टर में टीवी शो क्यों रिश्तों में कट्टी बत्ती और ज़िद्दी दिल शामिल हैं।

Also Read: राजीव गांधी की हत्या के मामले में जेल में बंद सभी 6 दोषियों को मिली रिहाई, Supreme Court ने दिए आदेश

सिद्धांत ने पहले इरा से शादी की थी, जिसे उन्होंने 2015 में तलाक दे दिया था। फिर एक्टर 2017 में एलेसिया के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनकी पहली शादी से उनकी एक बेटी बुई थी, जबकि एलेसिया को उनकी पिछली शादी से एक बेटा हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर से पहले फेमस कोरियग्राफर सरोज खान, एक्टर अमित मिस्त्री, सिद्धार्थ शुक्ला और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत भी दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी।