फिर एक हुई SherShah की जोड़ी, अनोखे तरीके से मांगी माफ़ी

पिछले कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) का ब्रेकअप हो गया है।

पिछले कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) का ब्रेकअप हो गया है। दोनों शेरशाह (SherShah) फिल्म से ही एक-दूसरे को पसंद करते थे और तब से ही रिलेशनशिप (Relationship) में आए थे, लेकिन कुछ समय पहले ही खबर आई थी दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो गए है। ये बात सामने आते ही इनके फैंस काफी निराश हो गए थे।

जब से यह दोनों कलाकार अलग हुए थे तब से ही लोग यह आस लगा कर बैठे थे कि कुछ ऐसा हो जाए जिससे ये दोनों फिर साथ आ जाए। आपको बता दें कि ताज़ा खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का पैचअप हो गया है। इन दोनों के बीच जो भी मन-मुटाव थे वो भूल भुलैया 2 स्क्रीनिंग के दौरान मिट गए है। फिल्म की स्क्रीनिंग के बीच में दोनों ने एक दूसरे को सबके सामने गले लगाया था, यह नज़ारा देखने के बाद से ही फैंस अंदाज़ा लगा रहे है कि दोनों फिर से एक साथ होने वाले है। फैंस का यह अंदाज़ा बिल्कुल सही साबित हुआ।

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Patch Up After She Invites Him for Bhool  Bhulaiyaa 2 Screening: Reports

Also Read – ये है Kiara Advani का Wedding Plan, खुद किया खुलासा

सूत्रों से पता चला है कि सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते है। दोनों को ही अपनी गलतियों का अहसास हो गया है। दोनों को ही समझ आ गई है कि जल्दी में हमने गलत फैसला ले लिया था। इमोशन्स में बहकर दोनों अलग हो गए थे लेकिन फिर एक साथ आ गए है।

भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग में दोनों ने एक-दूर को माफ़ कर दिया है। एक किस ने इन दोनों के बीच की दूरियों को मिटा दिया है। इस खबर को सुनते ही सिद्धार्थ और कियारा के फैंस काफी खुश हो गए है।

Also Read – Varun Dhawan ने सबके सामने Kiara Advani के साथ कर दी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस हुई शर्मिंदा