Homeजरा हटकेराजस्थान से शर्मनाक घटना,बाप ने अपनी ही बेटी को बेच दिया !

राजस्थान से शर्मनाक घटना,बाप ने अपनी ही बेटी को बेच दिया !

राजस्थान में उदयपुर जिले के कोटडा इलाके से एक ऐसी वारदात सामने आ रही है जो पिता-पुत्री के रिश्तों को शर्मसार करती है।

राजस्थान में उदयपुर जिले के कोटडा इलाके से एक ऐसी वारदात सामने आ रही है जो पिता-पुत्री के रिश्तों को शर्मसार करती है। दरअसल यहां एक महिला को बेचने का मामला सामने आया है। और हैरत की बात यह है कि महिला को बेचने में उसके पिता और अन्य रिश्तेदार का हाथ बताया जा रहा हैं। पुलिस के अनुसार महिला को 3 लाख 40 हजार रुपए में एक बूढ़े व्यक्ति को बेच दिया गया था।

एसएचओ नाथूसिंह ने बताया कि करीब हफ्ते भर पहले एक युवती ने अपने पिता कर्मा, भाई काला, चाचा मोगा, मशरू, लक्ष्मण और रमेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। युवती ने शिकायत में अगस्त महीने में खुद को केसा नाम के व्यक्ति के हाथों बेचे जाने की बात कही थी। केसा कुंभलगढ़ के केलवारा में मोर्चा का रहने वाला है।

एसएचओ नाथूसिंह ने के अनुसार, जब पीड़िता की शादी जगमल नाम के व्यक्ति से की गई तो वह गर्भवती थी। जबकि पीड़िता के पिता ने पहले ही जगमल से पैसे ले रखे थे। कुछ दिनों के बाद उसके पिता उसे घर वापस ले आए। इसी बीच मनीषा नाम की महिला ने पीड़िता के पिता से संपर्क किया। इसके बाद सरपंच और परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से उसे केसा नाम के बुजुर्ग को बेच दिया गया। अब पुलिस इस पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular