शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी पर साधा निशाना! बोले तुम्हारा लहजा बता रहा कि दौलत नई है…

शैलेश लोढ़ा की इस पोस्ट को देख कर लग रहा है कि वह सीधे असित पर निशाना साध रहे हैं। शैलेश ने अपनी इस पोस्ट में शायराना अंदाज में काफी बातें कह दी है और फैंस यही कयास लगाए बैठे हैं कि शैलेश में असित पर ही निशाना साधा है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो’ सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो है। यह शो इस दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है। लेकिन इस शो की जान तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया है। शो के डायरेक्टर असित मोदी के साथ अपने मन मुटाव को लेकर शैलेश लोढ़ा चर्चाओं में रहते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद असित मोदी और शैलेश लोढ़ा को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं।

असित की तरफ है निशाना

शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी पोस्ट की है, जिससे कि साफ तौर पर लग रहा है कि वह आसिफ मोदी पर निशाना साध रहे हैं। अपने शायराना अंदाज में शैलेश लोढ़ा ने पोस्ट की। जिस पर थोड़ी देर में फैंस ने उनकी पोस्ट पर लाइक और कमेंट की बरसात कर दी। लोग उनकी इस पोस्ट को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शैलेश लोढ़ा काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और असित मोदी के साथ उनकी अनबन से सभी वाकिफ है। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि शैलेश की यह पोस्ट सीधे असित की तरफ निशाना साध रही हैं।

Must Read- Urfi Javed ने सिम कार्ड से बनाई ड्रेस, फोटो देख फैंस हुए हैरान

शैलेश लोढ़ा ने की पोस्ट

दरअसल आपको बता दें शैलेश लोढ़ा अपने शायराना अंदाज में हर समय सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और इस बार भी एक पोस्ट शेयर की है। दरअसल शैलेश ने लिखा है कि “इन दिनों कुछ उथले (ओछे) लोगों की बातें सुनता हूं तो शबीना अदीब का यह शेर याद आता है। हालांकि, शेरो-शायरी और कविता ऐसे लोग समझ पाते तो उथली बातें करते ही नहीं।
जो खानदानी रईस हैं वो, मिजाज नर्म रखते हैं अपना
तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नई नई है

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

अपने इस कैप्शन के साथ शैलेश लोढ़ा ने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है। बताया जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा वेकेशन पर है और ग्रे पैंट और ब्लैक टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। अपनी पॉकेट में हाथ डालकर मुस्कुराते हुए पोज दिया हैं। शैलेश कि यह फोटो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कुछ ही देर में इस पोस्ट पर हजारों लाइक आ गए हैं।

शैलेश लोढ़ा की इस पोस्ट को देख कर लग रहा है कि वह सीधे असित पर निशाना साध रहे हैं। शैलेश ने अपनी इस पोस्ट में शायराना अंदाज में काफी बातें कह दी है और फैंस यही कयास लगाए बैठे हैं कि शैलेश में असित पर ही निशाना साधा है।

Must Read- सारा अली खान ने नशे में की ऐसी हरकत, सिक्योरिटी गार्ड को गलत जगह किया टच!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की जान तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है और शैलेश की जगह तारक का किरदार अब सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं। सचिन श्रॉफ को दर्शक ज्यादा प्यार नहीं कर रहे हैं क्योंकि अभी भी शैलेश लोढ़ा की छवि उनके मन में है। शैलेश लोढ़ा के वापस शो में आने के लिए फैंस काफी मन्नते कर रहे हैं। लेकिन शैलेश अब “वाह भाई वाह” अपने कवि सम्मेलन शो में नजर आएंगे। शो की घोषणा भी कर दी है। दरअसल 14 सालों से शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का किरदार निभा रहे थे, लेकिन अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ दिया है। शो को छोड़ने की वजह भी प्रोड्यूसर असित मोदी और शैलेश लोढ़ा की अनबन बताई जा रही है ।