Urfi Javed ने सिम कार्ड से बनाई ड्रेस, फोटो देख फैंस हुए हैरान

उर्फी के इस लुक की सभी जमकर तारीफ कर रहे है। फैंस हार्ट के इमोजी कॉमेंट कर रहे हैं। सिम कार्ड ड्रेस बनाकर उर्फी नेअपनी फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है।

फैशन की दुनिया का सबसे जानामाना नाम उर्फी जावेद है। जहां लोगों की सोच खत्म होती है। वही से उर्फी की सोच शुरू होती है जी हां, आपने उर्फी को अभीतक अपने साथ कई चीजो से एक्सपेरिमेंट करते हुए देखा होगा। कभी ब्लैड से बनी ड्रेस पहनकर तो कभी चेन से कभी, सुतली से, या तार से तो कभी पन्नी से, टाट से, फूलों की ड्रेस, फोटोज से जी हां अगर लिस्ट देखी जाए तो बहुत लंबी है। नाम लिखते और पड़ते हुए सब थक जाए लेकिन उर्फी जावेद का अपना अनोखा फैशन है। अब उर्फी किसी भी तरह का रिस्क लेने से भी घबराती नहीं है।

उर्फी का लुक

उर्फी जावेद का यह लुक देखकर हर कोई हैरान है। क्योंकि इस बार उर्फी ने अपने साथ एक नया एक्सपेरिमेंट किया है जी हां सोच भी नही सकते कि उर्फी ने इस बार सिम कार्ड से अपनी ड्रेस बनाई है। जी हां सिम कार्ड ड्रेस बनाकर उर्फी नेअपनी फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है। ये बात तो है कि उर्फी जो भी पहने उसमे वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

उर्फी ने सिम कार्ड से बनी ड्रेस को बहुत अच्छे से कैरी किया है। मिडिल पार्टेड ओपन हेयर्स रखें है। हिल्स पहनी हुई है और ब्लू कलर के टॉप्स पहने है। उर्फी ने सिम कार्ड से क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई है। इस लुक में उर्फी बहुत अच्छी लग रही है। सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहनने का यह आइडिया सिर्फ उर्फी के पास ही है। कोई नहीं सोच सकता कि इससे भी ड्रेस बनाई जा सकती हैं लेकिन उर्फी सब कुछ कर सकती हैं।

Must Read- उर्वशी रौतेला ने की पोस्ट लिखा ‘इस दर्द की दवा क्या है’, फैंस बोले ऋषभ पंत

उर्फी के इस लुक की सभी जमकर तारीफ कर रहे है। फैंस हार्ट के इमोजी कॉमेंट कर रहे हैं। उर्फी ने अपनी फोटो पोस्ट कर लिखा “क्या आप यकीन कर सकते है कि यह आउटफिट सिम कार्ड्स से बनाया है।” उर्फी ने अपने इस लुक से सभी को हैरान कर दिया है और सभी उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।