उर्वशी रौतेला ने की पोस्ट लिखा ‘इस दर्द की दवा क्या है’, फैंस बोले ऋषभ पंत

उर्वशी ने अपने फैंस के लिए जो फोटो पोस्ट की है उसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही है। उर्वशी ने हैवी मैकअप किया है और बाल खुले रखें है। कैप लगा रखी और हाथों में गोल्डन बैंगल्स व कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहनी है।

उर्वशी रौतेला इन दिनों काफी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है, क्योंकि काफी समय से चल रही क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर बहस खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। लेकिन अब उर्वशी रौतेला के साथ क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम फिर से सामने आ रहा है। क्योंकि इस बार उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट कर कैप्शन में कुछ ऐसा लिख दिया, जिसके बाद से फैंस क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से उनके मजे ले रहे हैं।

पहले की गलतफहमी को किया दूर

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम लिए बगैर उन्हें सॉरी कहा था लेकिन फिर उर्वशी ने कहा कि वह सॉरी उन्होंने अपने खास लोगों के लिए और फैंस के लिए कहा था, शांति से रहे…। हालांकि उर्वशी रौतेला एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है। जिसके बाद से उर्वशी और ऋषभ पंत की चर्चाएं खत्म होने की जगह ओर सामने आ आ रही है।

Must Read- उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से मांगी माफी, फैंस बोले आ गई लाइन पर…

खूबसूरत लग रही उर्वशी रौतेला

उर्वशी ने अपने फैंस के लिए जो फोटो पोस्ट की है उसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही है। उर्वशी ने हैवी मैकअप किया है और बाल खुले रखें है। कैप लगा रखी और हाथों में गोल्डन बैंगल्स व कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहनी है। ब्लैक जालीदार डीप नेक टॉप पहन रखा है उर्वशी इस लुक में इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। कुछ ही देर में उनकी इस पोस्ट पर लाइक ने लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर हार्ट की इमोजी कॉमेट कर रहे हैं।

फोटो पोस्ट कर लिखा शायराना कैप्शन

दरअसल आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और पल पल की जानकरी अपने फैन्स के साथ साझा करती हैं। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटो पोस्ट की और शायराना अंदाज में कैप्शन लिखा। ऊर्वशी ने लिखा “दिल ए नादान तुझे हुआ क्या है, आखिर इस दर्द की दवा क्या है ?” और उदास वाली इमोजी पोस्ट की है। उर्वशी के करने के बाद अब फैंस उन्हें उनके दर्द की दवा बता रहे हैं।

फैंस ने किए मजेदार कॉमेंट

जी हां, फैंस ने उर्वशी को उनके दर्द की दवा बता रहे हैं। फैंस ने कॉमेंट कर लिखा इस दर्द की दवा ऋषभ पंत है…। वहीं दूसरे फैंस ने ऋषभ का नाम लिखकर रोने वाली इमोजी पोस्ट की…। अब उर्वशी रौतेला को फैन्स ने जो दवाई बताई है इससे उर्वशी का रिएक्शन क्या होगा यह तो आगे पता चलेगा। लेकिन कॉमेंट बॉक्स में फैन्स ने उर्वशी को अपना इंस्पीरेशन बताया है।