उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से मांगी माफी, फैंस बोले आ गई लाइन पर…

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर तो कभी पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह के साथ उर्वशी रौतेला का नाम जोड़ा जा रहा है। लेकिन अब उर्वशी ने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी है।

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच की बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। कभी दोनों एक दूसरे को भाई-बहन के नाम से टोन कर शिकंजा कस रहे हैं, तो कभी बिना नाम लिए एक दूसरे के बारे में बोलने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच की यह बहस इंटरनेट का पारा लगातार बढ़ा रही है और दोनों की यह बहस सुर्खियों में बनी हुई है।

उर्वशी रौतेला इन दिनों मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ दिन पहले ही उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। जिसमें वह पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह को देख कर मुस्कुराती हुई नजर आ रही थी। कभी भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर तो कभी पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह के साथ उर्वशी रौतेला का नाम जोड़ा जा रहा है। लेकिन अब उर्वशी ने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी है।

Must Read- Emergency Movie: ‘इमरजेंसी’ से सामने आया ‘संजय गांधी’ का लुक, साउथ एक्टर निभाएंगे ये दमदार रोल

उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उनसे एक इंटरव्यू के पूछा गया कि वह RP को कोई मैसेज देना चाहती हैं। इस पर उर्वशी ने कहा कि सीधी बात नो बकवास… इसलिए मैं कोई बकवास नहीं कर रही…। जिसके बाद उर्वशी से फिर से यही प्रश्न पूछा गया कि क्या वह ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहती है या कोई मैसेज जो आप उनतक पहुंचाना चाहती हैं। क्योंकि आपने ही कहा कि फॉरगिव एंड फॉरगेट तो कोई ऐसी बात आप कहना चाहती हैं। जिसके बाद उर्वशी ने कहा “ऐसा तो कुछ नहीं है ऐसी कोई बात नहीं है, लेकिन कुछ देर बाद और उर्वशी में हाथ जोड़कर कहा सॉरी आई एम सॉरी…”। जी हां, इंटरव्यू में सवालों का जवाब देते हुए उर्वशी ने ऋषभ पंत से माफी मांगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्वशी और ऋषभ पंत दोनों की बहस किसी से छुपी नही है। दोनों ने एक दूसरे पर कटाक्ष करते हुए एक दूसरे को भाई बहन से भी बोल दिया था। जी हां, एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने ऋषभ का नाम लिए बिना कहा था कि “एक बार किसी शख्स से होटल की लॉबी में उनका 10 घंटे इंतजार किया था।” जिसके बाद ऋषभ ने भी उर्वशी को जवाब देते हुए इंस्टा स्टोरी डालकर उर्वशी के लिए लिखा था “पीछा छोड़ दो बहन…।” लेकिन कुछ देर बाद वह स्टोरी डिलीट भी कर दी थी। लेकिन फिर उर्वशी भी चुप नहीं बैठी और ऋषभ की इस बात का जवाब दिया।

उर्वशी ने एक पोस्ट कर लिखा था कि ‘” छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं… डार्लिंग बच्चें तेरे लिए बर्बाद होने को, रक्षाबंधन मुबारक हो…” जिसके बाद उर्वशी की यह पोस्ट भी जमकर वायरल हुई। क्योंकि उर्वशी ने ऋषभ को छोटू भैया बोला था। लेकिन अब उर्वशी ने मांफी मांगी है। उर्वशी के माफी मांगने के बाद फैंस अब उर्वशी को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “सब गोल माल है…” तो वहीं दूसरे ने कहा “आगई लाइन पर…”।