Shahrukh Khan की बेटी बच्चन परिवार के नाती को करने लगी है पसंद, बन सकता है रिश्ता

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में कई सारे ऐसे अभिनेता है जिन्हे पुरे देश में सभी जानते है लेकिन कुछ ही ऐसे है जिन्हे पूरी दिनयाभर में जाना जाता है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में कई सारे ऐसे अभिनेता है जिन्हे पुरे देश में सभी जानते है लेकिन कुछ ही ऐसे है जिन्हे पूरी दिनयाभर में जाना जाता है। इन अभिनेताओं की लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का इन दोनों की ही हॉलीवुड (Hollywood) में काफी इज़्ज़त है। इन दोनों अभिनेताओं ने बॉलीवुड में हज़ारों हिट फ़िल्में दी है और लोगों को अपना दीवाना बनाया है। फिलहाल दोनों की चर्चा मीडिया में हो रही है कहा जा रहा है की दोनों समधी या रिश्तेदार बन सकते है।

Also Read – शाहरुख खान की बेटी ने हॉट अंदाज से इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरें वायरल

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन बन सकते है एक-दूसरे के समधी

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान दोनों ही बॉलीवुड के बड़े अभिनेता है अभी हर जगह सिर्फ इन दोनों की ही चर्चा हो रही है क्यूंकि कहा जा रहा है की जल्दी ही दोनों के बीच एक नया रिश्ता बन सकता है। आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक लड़के को पसंद करने लगी है वो लड़का कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का बेटा है यानि की अमिताभ बच्चन का नाती जिसका नाम अगस्तस्य नंदा है। अगस्तस्य नंदा और सुहाना खान एक-दूसरे को पसन्द करने लगे है और जल्द ही शादी भी करने वाले है। इसी कारण के चलते कहा जा रहा है कि शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जल्द ही समधी बन सकते है।

अगस्तस्य नंदा और सुहाना खान बिताने लगे है एक साथ अपना दिन

शाहरुख खान इस समय अपनी बेटी सुहाना खान के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्यूंकि कहा जा रहा है कि सुहाना खान अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तस्य नंदा को पसंद करने लगी है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय में भी बिताने लगे है। अगस्तस्य नंदा और सुहाना खान अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जल्दी ही दोनों की एक साथ फिल्म आने वाली है। इसी फिल्म की शूटिंग के चलते दोनों एक दूसरे के करीब आ रहें है और इनके रिश्ते की बात हो रही है।

Also Read – रिलेशनशिप में हैं Amitabh Bachchan की नातिन, खुद किया खुलासा